Breaking News

पति ने पार की हैवानियत की सारी हदें, पत्नी के चेहरे पर ब्लेड से किए 20 से अधिक वार

शहर में पति (Husband) ने हैवानियत की सारीं हदें पार कर दीं। यूपी के रहने वाले इस युवक की घिनौनी हरकत से पुलिस के भी होश उड़ गए। पत्नी को खौफनाक मौत देने के बाद पति ने ऐसा कदम उठाया कि सभी की रूह कांप उठी।

नीम की पत्तियों का इस्तेमाल करने से मिलता है बड़ा फायदा

पति ने पार की हैवानियत की सारी हदें

मामूल विवाद के बाद पति के सिर पर ऐसा खून सवार हुआ कि उसने पत्नी का मर्डर कर डाला। हत्यारोपी पति के नफरत की हद तो तब पार हो गई जब उसने पत्नी के चेहरे पर 20 से अधिक बार ब्लैड से वार किया। इस घिनौने काम को करने के बाद हत्यारोपी घर से फरार हो गया। पुलिस के केस दर्ज कर हत्यारोपी पति की तलाश में जुट गई है। यूपी के रहने वाला युवक देवभूमि में रह रहा था। छह महीने पहले उसकी शादी हुई थी।

लेकिन, शादी के बाद ही पति-पत्नी के बीच अकसर अनबन रहती थी। एक बार फिर विवाद होने के बाद पति ने पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी। हरिद्वार के श्यामपुर क्षेत्र में एक महिला की गला दबाकर हत्या कर पति फरार हो गया। प्रारंभिक जांच में गृह कलह के चलते हत्याकांड को अंजाम देने की बात सामने आ रही है।

मकान मालकिन ने आरोपी पति के खिलाफ पत्नी की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना शनिवार देर रात की है। आरोपी पति की धरपकड़ को पुलिस टीम यूपी के रवाना हो गई है। हरिद्वार हरकी पैड़ी से सटी दीनदयाल उपाध्याय पार्किंग में चाय की दुकान लगाने वाली कविता पत्नी स्वर्गीय छोटू निवासी गाजीवाली जब रोजाना की तरह देर रात 12 बजे अपने घर पहुंची।

रिंकू सिंह ने 5 छक्के लगाकर केकेआर को दिलाई जीत, बनाए इतने रन

उसने जब अपने किराएदार जगत और उसकी पत्नी राधिका को आवाज लगाई, तब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। उसने जब कमरे के अंदर झांककर देखा तब राधिका जमीन मृतवस्था में पड़ी थी। उसने तुरंत अपने परिचित को घटनाक्रम से अवगत कराया। सूचना मिलने पर एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह, सीओ निहारिका सेमवाल, एसओ विनोद थपलियाल मौके पर पहुंच गए। एसपी सिटी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया कि 25 वर्षीय महिला की हत्या उसके पति जगत ने गला दबाकर की है।

पेशे से दिहाड़ी मजदूर पति मूल रूप से यूपी बदायूं का निवासी है और करीब पंद्रह बीस वर्ष से यहां रह रहा था। मूल रूप से बिहार की रहने वाली महिला करीब छह माह से उसके साथ पत्नी के तौर पर रह रही थी। दो मार्च को ही उन्होंने कमरा किराए पर लिया था। पड़ताल में सामने आया कि दंपति के बीच अनबन रहती थी। संभवत इसलिए पति ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

राधिका के गले पर गहरे निशान दिखाई दे रहे थे। गला हाथ से दबाया गया था या फिर किसी चीज का इस्तेमाल किया गया, यह आरोपी के गिरफ्त में आने के बाद साफ हो पाएगा। मृतका का चेहरा खून से लथपथ होने की वजह सामने आई तब पुलिस भी सन्न रह गई। मृतका के चेहरे पर कट के छोटे-छोटे निशान थे। ब्लेड से उसके चेहरे पर एक नहीं बल्कि कई वार किए गए है। एसओ विनोद थपलियाल ने बताया किपुलिस जांच कर रही है।

आरोपी जगत की दरिंदगी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसने पत्नी को मौत की नींद सुला देने के बाद उसके चेहरे पर ब्लेड से ताबड़तोड़ वार भी किए। एक, दो नहीं बल्कि 20 से अधिक वार गुस्से का गुबार बाहर निकाला। एक बारगी पत्नी के चेहरे पर ब्लेड के वार देखकर पुलिस के भी रोंगटे खड़े हो गए। यही नहीं आरोपी पति ने एक परिचित को फोन कॉल कर अपना गुनाह भी कबूलते हुए बोला कि उसे बेहद तंग करती थी, इसलिए उसने उसे मार डाला।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...