Breaking News

सनी सिंह से “उजड़ा चमन” के किरदार में बदलने तक का सफ़र…

अभिनेता सनी सिंह की हालिया रिलीज़ फिल्म “उजड़ा चमन” एक अनोखे कांसेप्ट पर आधारित है जो पुरुषों के गंजेपन जैसी समस्या के इर्द-गिर्द घूमती है। जब से सनी सिंह ने अपना डेब्यू किया है, तब से अभिनेता अपने मज़ाकिया और शानदार अभिनय कौशल के लिए प्रशंसा का पात्र बने हुए है। अभिनेता न केवल अपने किरदार के लिए प्रशंसा बटोर रहे है बल्कि उनके लुक को भी काफ़ी सरहाया जा रहा है, जिसे उन्होंने बेहद सहजता से निभाया है। सनी सिंह से अपने उजड़ा चमन लुक में आने की अंतर्दृष्टि देते हुए, अभिनेता ने एक बीटीएस वीडियो साझा किया है, जहां हम उनके जुनून और धैर्य का सही संयोजन देख सकते हैं।

सनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर उजड़ा चमन से बीटीएस वीडियो साझा किया है जिसमें सनी अपने लुक के लिए प्रोस्थेटिक ट्रांस्फोर्मेशन से गुज़र रहे है।
अपना यह वीडियो शेयर करते हुए अभिनेता लिखते है,“Behind the Scenes with Ujda Chaman. It was one of the most wonderful experiences working with the entire team of Ujda Chaman. Watch how Chaman’s look came to life for my movie Ujda Chaman.”

https://www.instagram.com/tv/B4cx84El1WH/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

युवा अभिनेता ने अपनी कॉमिक टाइमिंग और स्क्रीन प्रजेंस के साथ फिल्म की जिम्मेदारी का पूरा भार अपने कंधों पर उठा लिया है जिसे वह निभाने में शतप्रतिशत सफ़ल साबित हुए हैं। सनी ने अपनी पिछली फिल्मों में अपने किरदारों के माध्यम से जनता के साथ प्रतिध्वनित किया था और इस बार भी, अभिनेता ने अपने अभूतपूर्व प्रदर्शन के साथ सभी को आकर्षित कर लिया है। सनी सिंह के किरदार ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया है और फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छे नंबर के साथ धमाल मचा रही है।

About Samar Saleel

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...