Breaking News

पंडित महामना फाउंडेशन एवं नव वर्ष उत्सव समिति द्वारा निःशुल्क दिखाई जाएगी द केरला स्टोरी मूवी

चौरी चौरा/गोरखपुर। पंडित महामना फाउंडेशन ट्रस्ट एवं नव वर्ष उत्सव समिति द्वारा 25 जून 2023 दिन रविवार को शहीद नगर चौरी चौरा के मंगल विवाह भवन में विद्यार्थियों एवं अभिभावकों को जागरूक करने के लिए सुपर 30 एवं द केरला स्टोरी फिल्म का निःशुल्क प्रसारण किया जा रहा है जहां 1000 से अधिक छात्राओं को इन फिल्मों को देखने का मौका मिलेगा।

👉नेहरू मेमोरियल का नाम बदलने जा रही केंद्र सरकार, विपक्ष ने कहा घटिया और निराश करने वाला फैसला

यह कार्यक्रम केवल छात्राओं एवं महिलाओं के लिए ही आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में संस्था द्वारा नगर पंचायत चौरी चौरा के नव नियुक्त चेयरमैन सन्नी जायसवाल एवं अतिथि के रूप में समाज सेवी तथा सभासद प्रतिनिधि मुन्ना कुमार भुज और अन्य गणमान्य लोगों को आमंत्रित किया गया है। इस कार्यक्रम में ना सिर्फ चौरी चौरा के आस पास की छात्राएं बल्कि वाराणसी, मुगलसराय, गोरखपुर, देवरिया, कुशीनगर इत्यादि जगहों की छात्राएं आ रही है।

पंडित महामना फाउंडेशन एवं नव वर्ष उत्सव समिति द्वारा निःशुल्क दिखाई जाएगी द केरला स्टोरी मूवी

पंडित महामना फाउंडेशन ट्रस्ट के संस्थापक एवं काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र सचिन गौरी वर्मा ने बताया की इस कार्यक्रम का आइडिया जवाहर नवोदय के शिक्षक नवनीत से मिला एवं नव वर्ष उत्सव समिति के अध्यक्ष राजन मद्धेशिया के साथ मिल के इस भव्य कार्यक्रम का आयोजन हो रहा। पंडित महामना फाउंडेशन ट्रस्ट की संरक्षक अनुपमा सिंह ने पुणे महाराष्ट्र से एक वीडियो बना कर सोशल मीडिया द्वारा बच्चियों को इस कार्यक्रम में आने के लिए जागरूक कर रही है।

👉सीएम योगी का बड़ा ऐलान, कहा सोनांचल को नये रूप में विकसित करेगी सरकार, जाने पूरी खबर

इस कार्यक्रम में एक अभिभावक के रूप में अनुपमा सिंह भी शामिल है। सचिन गौरी वर्मा ने बताया की इस कार्यक्रम में शामिल होने पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर मुगलसराय से खाना बैंक ट्रस्ट के अध्यक्ष अंकित त्रिपाठी एवं उनकी टीम भी आ रही है। संस्था द्वारा बताया गया कि अगर छात्राओं एवं महिलाओं की संख्या ज्यादा होती है तो इस फिल्म को कई शिफ्ट में चलाया जायेगा। इस फिल्म को देखने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना है जिसके बाद एक टिकट व्हाट्स एप के माध्यम से भेज दिया जा रहा है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...