Breaking News

100 साल पुरानी बिल्डिंग पर दबंगई से निर्माण करवा रहा हिन्दू महासभा का नेता

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के बरलिंगटन चौराहे पर लगभग 100 वर्ष पुरानी बिल्डिंग के तृतीय तल पर हिन्दू महासभा नेता पर दबंगई से निर्माण करवाने का आरोप लग रहा है। दबंग नेता खुले आम सड़क पर मोरंग गिट्टी उतरवाकर लोगों पर अपना रौब ज़माने के साथ ही हेकड़ी दिखा रहा है, साफ है कि उसे स्थानीय प्रशासन का संरक्षण प्राप्त है।

👉यूपी: सारस के दोस्‍त आरिफ की बढ़ीं मुश्किलें, दर्ज हुआ ये मुकदमा, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

विडिओ वायरल होने पर जब 112 की टीम मौक़े पर पहुंची तो पुलिस ने सूचना देने वाले से मौके पर पहुंचकर बात करने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया। इतना ही नहीं उल्टा शिकायत कर्ता से हिन्दू महासभा नेता ने उसे धमकाते हुए देख लेने कि बात कही।

शिशिर चतुर्वेदी

सत्ता और स्थानीय प्रशासन की शय पर हिन्दू महासभा का नेता शिशिर चतुर्वेदी 100 साल पुरानी बिल्डिंग पर निर्माण करवा है, जबकि कुछ दिन पूर्व ही अलाया अपार्टमेंट निर्माण कार्य के दौरान ही झरझरा कर बैठ गया था। तब और आज लविप्रा कितना लापरवाह दिख रहा है, यह साफ नजर आ रहा है। आखिर क्यों जिम्मेदार हाथ पर हाथ रखकर बैठे किसी घटना का इंतजार कर रहे हैं?

👉अतीक पर आज क्‍या आएगा फैसला? अदालत पर टिकीं सभी की निगाहें

सवाल यह है कि, आखिर इन जैसों पर कब चलेगा सरकारी चाबुक या फिर शिष्टाचार की चादर में सब कुछ छिपकर रह जाएगा। यदि समय रहते ही अधिकारी अपनी जिम्मेदारी नहीं समझेंगे तो पूर्व कि भांति यहां भी बड़ी घटना घटित हो सकती है!

About Samar Saleel

Check Also

इस्तीफा दे सकते हैं सुंदर पिचाई, Gemini AI की विफलता के बाद बन रहा दबाव

गूगल और अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। ऐसा ...