Breaking News

लंदन में रहने वाली इस खुबसुरत लड़की को डेट करते है करण वाही, शेयर की ये तस्वीर

टीवी के बहुत ही शानदार एक्टर करण वाही को आप सभी ने पहली बार शो दिल मिल गए में देखा होगा। इस शो से उन्हें पॉपुलरिटी मिली व इस शो के बाद वह फेमस हो गए।

वहीं वह आज अपनी होस्टिंग के लिए भी फेमस हैं व होस्ट करने के मुद्दे में उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं। करण की शानदार पर्सनैलिटी के चलते उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है लेकिन अब उनकी उन्ही फैन्स के लिए एक बुरी समाचार है।

जी दरअसल हाल ही में सामने आई कुछ तस्वीरों से यह पता चला है कि करण वाही लंदन की रहने वाली उदिति सिंह को डेट कर रहे हैं। जी हाँ, उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी दी है जो आप देख सकते हैं। हाल ही में करण वाही ने उदिति सिंह के साथ कई फोटोज़ शेयर की है व इन तस्वीरों में दोनों एक साथ बहुत ज्यादा अच्छे लग रहे हैं व उनके फैन्स भी इन तस्वीरों को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि उदिति सिंह एक्टर नहीं हैं लेकिन इसके बाद भी वह करण वाही के फैंड्स सर्किल में नजर आईं हैं। खबरें हैं करण वाही व उदिति सिंह दोनों को पिछले छह महीने से डेट कर रहे हैं व दोनों एक दूजे को खूब खुश रखते हैं। वैसे इससे पहले करण वाही मॉडल जिनिता सेठ के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...