Breaking News

ट्रैन से कटकर प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, दोनों आपस मे हाथ बांध कर रेलवे ट्रैक लेट गए, शादीशुदा था प्रेमी

• राजधानी एक्सप्रेस से कटकर सिर धड़ से अलग हुए, अलग जातियों के होने की वजह से घर वाले नही हुए राजी

अछल्दा/औरैया। रेलवे स्टेशन अछल्दा के पास एक प्रेमी-प्रेमिका ने राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। लड़की और लड़के ने एक दूसरे के हाथ दुपट्टे से बांधे और रेलवे ट्रैक पर सिर रख लेट गए। थोड़ी देर बाद ट्रेन आई दोनों के ऊपर से निकल गई। दिल्ली-हावड़ा रूट के रेलवे स्टेशन अछल्दा के निकट डाउन ट्रैक पर दोनों के सिर कटे शव मिले हैं। दोनों कानपुर देहात के थाना अकबरपुर के रहने वाले थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। दोनों अलग-अलग जाति के थे और प्रेमी शादीशुदा था।

ट्रैन से कटकर प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

कानपुर देहात के कोतवाली अकबरपुर के विगाही गांव निवासी अतुल अग्निहोत्री (24) पुत्र रमाकांत अग्निहोत्री की शादी कानपुर देहात से 2021 में हुई थी। लेकिन प्रेम प्रसंग कोतवाली अकबरपुर के कन्हैया नगर निवासी पारुल (19) गौतम पुत्री जागेंद्र प्रसाद गौतम से चल रहा था । बिरादरी अलग होने के कारण परिजनों ने शादी नहीं होने दी।

👉सीएम योगी का बड़ा बयान, कहा नकल माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे प्रशासन

प्रेमी की शादी होने के बाद भी यह लोग मिलते रहे। दोनों एक दूसरे के नहीं हो पा रहे थे। 10 जून को अतुल घर से निकल गया था, जिसकी तलाश की जा रही थी। इस बीच बुधवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर एक युवक युवती का शव पड़ा मिला। दोनों के सिर धड़ से अलग थे। मोबाइल से शिनाख्त हुई है। दोनों ने एक साथ हाथ बांधकर रेल पटरी पर सिर रखकर जान दे दी।

ट्रैन से कटकर प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

मोबाइल और बैग से दोनों की हुई शिनाख्त युवती ने काली जींस और टाप और सफेद कलर के जूते पहन रखे हैं। पास में लड़की का बैंग मिला है। के वहीं लड़के काले रंग का लोअर और टी-शर्ट पहन रखा है। पास में लड़के का मोबाइल मिला है। दोनों ने अपने हाथों को एक पीले कपड़े से बांध रखा था। दोनों के सिर कटे थे।

मोबाइल और बैग से दोनों की शिनाख्त हुई है। पुलिस ने शवों को पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम हाउस भेजा है। परिजन पहुंच गए हैं। मृतक युवक शादी शुदा था, प्राइवेट जॉब करता था। तीन भाईयों में सबसे बड़ा था। लड़के पक्ष के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जबकि लड़की पक्ष के परिजन सूचना के बाद नहीं पहुंचे हैं।

क्षेत्राधिकारी बिधूना पुलिस बल सहित मौजूद

सूचना पर क्षेत्राधिकारी महेन्द्र प्रताप व थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह समेत आरपीएफ जवानों ने लड़की का बैग और जींस पेट में मिले कागजात, मोबाइल के आधार पर जांच पड़ताल के बाद सम्पर्क साधते हुए परिजनों को अवगत कराया गया। थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि युवक के मिले मोबाइल से सम्पर्क कर शिनाख्त हुई है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...