Breaking News

Marvels की ये फिल्‍म अमेरिका से पहले भारत में होगी रिलीज…

मार्वल स्टूडियो की फिल्म ‘ब्लैक विडो’ अमेरिका एक दिन पहले 30 अप्रैल को भारत में प्रदर्शित होगी। इस फिल्म में स्कारलेट जोहान्सन ने नताशा रोमानोफ उर्फ ब्लैक विडो का रोल अदा किया है जो ‘द एवेंजर्स’ सुपर हीरो टीम की सदस्य और ‘शील्ड’ नामक एक काल्पनिक जासूसी एजेंसी की एजेंट है। भारत में फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

डिज्नी इंडिया के स्टूडियो एंटरटेनमेंट हेड बिक्रम दुग्गल ने कहा कि-पिछले कुछ सालों में मार्वल की फिल्मों ने देश में मनोरंजन का एक आंदोलन ला दिया है। उन्होंने कहा कि आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका, ब्लैक पैंथर, डॉक्टर स्ट्रेंज जैसे मार्वल के सुपरहीरो घरेलू नाम बन गए हैं। दुग्गल के अनुसार ब्लैक विडो भी ऐसा ही एक किरदार है जिसके भारत में बहुत सारे प्रशंसक हैं।

एक बयान में दुग्गल ने कहा कि हमने नताशा रोमानोफ को एक जासूस, हत्यारे और एवेंजर के रूप में देखा है लेकिन वह अभी भी रहस्यमयी है और उसके प्रशंसक अब उसके पैदा होने की कहानी जानना चाहते हैं। प्रशंसकों का ख्याल रखते हुए हमने विशेष रूप से ब्लैक विडो को अमेरिका से एक दिन पहले भारत में प्रदर्शित करने का फैसला लिया है। इस फिल्म का निर्देशन केट शोर्टलैंड कर रही हैं।

About Samar Saleel

Check Also

पत्रकार बनना चाहती थीं अनसूया सेनगुप्ता, ऑडिशन के लिए मैसेज आया तो पूछा- क्यों लेना है?

77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने ...