Breaking News

अंडर 19 वर्ल्डकप में मैच के दौरान बांग्लादेशी व भारतीय खिलाडियों के बीच हुई धक्का-मुक्की

Under 19 वर्ल्डकप के खिताब पर कब्जा करने के बाद बांग्लादेश की टीम ने रविवार को टीम इंडिया को शिकस्त दी। मैच के दौरान दोनों टीमों के बीच काफी तनाव देखने को मिला। वहीं मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग धक्का-मुक्की में बदल गई। बाद में बांग्लादेश के कप्तान अकबर अली ने अपने खिलाड़ियों की इस हरकत पर माफी भी मांगी।

बताया जा रहा है कि आईसीसी ने पूरे मामले को गम्भीरता से लिया है। मैच के बाद भारत के कप्तान प्रियम गर्ग ने कहा कि बांग्लादेशी खिलाड़ियों का काफी गंदा व्यवहार था। ज्ञात हो कि मैच में शुरुआत से ही दोनों टीमों के बीच तनातनी देखने को मिली। खेल के दूसरे ओवर में ही तंज़ीम हसन साकिब की थ्रो पर दिव्यांश सक्सेना बाल-बाल बच गए।

ऐसा लग रहा था कि साकिब जानबूझ कर सक्सेना के सिर पर हमला करना चाहते थे। इसके अलावा भारतीय बल्ल्बाजों को आउट होने पर बांग्लादेश के गेंदबाज निरंतर अभद्र इशारे भी कर रहे थे। बांग्लादेश के खिलाड़ी कुछ ज्यादा ही आक्रमकता दिखा रहे थे और हर गेंद के बाद भारतीय बल्लेबाज को कुछ ना कुछ निरंतर कह रहे थे। बांग्लादेश के जीत के करीब पहुंचने के बाद भी इस्लाम को कैमरे के सामने टिप्पणी करते देखे गए।

बांग्लादेश के कप्तान अकबर अली ने अपनी टीम के खिलाड़ियों द्वारा प्रदर्शित आक्रमकता पर अफसोस जताते हुए कहा कि जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण था। मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उम्र से कहीं ज्यादा परिपक्वता दिखाते हुए बांग्लादेशी कप्तान अकबर ने कहा, ‘हमारे कुछ गेंदबाज भावावेश में थे और ज्यादा उत्साहित हो गए थे। मैच के बाद जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं भारत को बधाई देना चाहूंगा।’

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...