Breaking News

फैक्ट्री बंद होने की वजह से परेशान एक व्यक्ति ने पहले अपने बच्चो की करी हत्या व खुद ट्रेन के आगे कूदा

राजधानी दिल्ली में एक दिल दहलाने की घटना में फैक्ट्री बंद होने की वजह से परेशान एक 44 साल के व्यक्ति ने अपनी बेटी और बेटे की पहले हत्या की फिर हैदरपुर बादली मोड़ मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली।

घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन पुलिस का दावा है कि मृतक मधुर मलानी 6 महीने पहले अपनी सैंड-पेपर उत्पादन फैक्टरी बंद होने से भीषण वित्तीय संकट से गुजर रहा था। इसकी वजह से वह गहरे अवसाद में चला गया था। उन्होंने बताया मधुर के मां-बाप उसके परिवार की तब से आर्थिक सहायता कर रहे थे।

पुलिस के अनुसार, मधुर अपनी पत्नी रूपाली, बेटी समीक्षा (14) और छह वर्षीय बेटे श्रेयांश के साथ दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में रहता था। रूपाली जब निकट के बाजार गई थी, तो मौका देखकर मधुर ने बच्चों की गला दबाकर या दम घोटकर हत्या कर दी।

पुलिस प्रशासन ने बताया दोनों बच्चों की हत्या के बाद वह हैदरपुर बादली मोड़ मेट्रो स्टेशन पहुंचा और मेट्रो के आगे कूद गया, उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना की वजह से येलो लाइन पर ट्रेनों का परिचालन कुछ समय के लिए प्रभावित हुआ।

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...