Breaking News

इंटरनेट पर तहलका मचाने में लगी है ये मॉडल, अपनी हॉटनेस से फैंस का दिल किया घायल

अक्सर आपने देखा होगा सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी हॉट एक्ट्रेस के फोटोज, वीडियो धूम मचा रहे होते है।आपको बता दे कि बॉलीवुड के साथ-साथ मॉडल्स भी इन हॉट सेक्सी फोटोज और वीडियोज को शेयर करने में पीछे नही है।

इतना ही नहीं इस मॉडल की हॉटनेस के फैन तो शाहरुख़ खान भी है।आजकल सोशल मीडिया पर मॉडल डैनिएला रेयेस की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही है।

इस मॉडल की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर एक तरह से तहलका मचा रखा है। मॉडल की ये वायरल तस्वीरें हाल ही में करवाए गए बोल्ड फोटोशूट की है।

डैनिएला रेयेस ने खुद ये तस्वीरें सोशल साइट पर अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। डैनिएला रेयेस की इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। आप भी देखेंगे कि इस मॉडल ने फोटोशूट के चलते बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि डैनिएला रेयेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हर थोड़े- थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती है, जिससे दिन-प्रतिदिन उनके फॉलोवर्स की संख्या में भी इजाफा हुआ है।

इससे पहले भी डैनिएला रेयेस ने कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है। यह मॉडल अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें भी सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। इस बार डैनिएला रेयेस न्यूड होकर सेक्सी पोज दे रही हैं।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...