Breaking News

मां ने बेटे को जन्मदिन पर कुछ देने की जगह उसे बनाया अपनी हवस का शिकार, जबरन बनाए संबंध व फिर…

आज के समय में दुनिया में कई ऐसी वारदात हो रही है जिनपर यकीन कर पाना मुश्किल है. इस मामले को दिल्ली के दरियागंज का बताया जा रहा है. जहाँ एक सौतेली मां ने अपने ही बेटे को जन्मदिन पर अपनी हवस का शिकार बना लिया.  इतना ही नहीं वह उसके बाद अगले दो सालों तक उसके साथ जबरदस्ती संबंध भी बनाती रही.

वहीं जब इस बात का पता पिता को चला तो उनके होश उड़ गए. मिली खबर के मुताबिक में 38 वर्षीय सौतेली मां 2 साल से अपने 16 वर्षीय बेटे के साथ जबरदस्ती सेक्स करती थी और उसके मना करने पर आरोपी महिला उसे ब्लैकमेल करती थी. वहीं उसके बाद बेटा तैयार हो जाता था.

बेटे और पत्नी की रिकॉर्डिंग सुनकर पिता ने जब पत्नी से पूछा कि ‘यह सब क्या है’ तो पत्नी ने कहा कि ‘वह बेटे के साथ मजे कर रही थी.’ लेकिन बेटे ने सब कुछ बता दिया और फिर पिता ने ही बेटे के यौन शोषण की शिकायत पुलिस को दी. अब इस मामले में महिला को 5 साल की कडी सजा मिल चुकी है.

वहीं जब बच्चे के पिता को अपनी पत्नी पर बेटे के साथ संबंध बनाने का शक हुआ तो उसने कमरे में एक साउंड रिकॉर्डर रख दिया और उसमे उसकी पत्नी और बेटे की बातचीत रिकॉर्ड हो गई जिससे पिता को सब पता चल गया.

 

About News Room lko

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...