Breaking News

पाक पीएम ने देश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लोगों से की ये अपील, 237 मामले आए सामने

कोरोना वायरस ने पाकिस्‍तान में मचाया कहर वही अब तक 237 मुद्दे सामने आने की पुष्टि हो चुकी है।  इसका सबसे अधिक प्रकोप सिंध प्रांत में दिखाई दे रहा है जहां इसके 172 मुद्दे  सामने आए हैं। पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के मन में भी अब इसका बढ़ता कहर  चिंता का सबब दिख रहा है। इसलिए उन्‍होंने टीवी पर लोगों को संबोधित किया और न घबराने की अपील भी करते नजर आए।

 यदि ऐसा किया गया तो जो आर्थिक हालात पहले से ही बेहद खराब है वो बुरी तरह से बेकाबू हो जाएंगे।  उन्‍होंने ये भी कहा कि यदि ऐसा किया तो यहां के लोग भूखे मर जाएंगे।हालांकि, सिंध ने इस पर पहले ही इमरान खान के बयान के उलट फैसला लेते हुए अपने यहां पर इन चीजों को पूरी तरह से बंद कर दिया है।

हालांकि जब कोरोना वायरस के प्रकोप से बचाने और इसकी तैयारियोंं को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सार्क देशों को एकजुट किया था उस वक्‍त वो इसमें शामिल नहीं हुए थे। उस वक्‍त इसके लिए उन्‍होंने अपने विशेष सलाहकार और स्‍वास्‍थ्‍य मामलों के राज्‍यमंंत्री जफर मिर्जा को भेज दिया था। बहरहाल, अब उन्‍हें इस वायरस के बढ़ने की आहट जरूर सुनाई दे रही है।

 

About News Room lko

Check Also

कराची में आतंकियों की आत्मघाती साजिश नाकाम, निशाने पर थी वैन; बाल-बाल बचे जापान के पांच नागरिक

पाकिस्तान आजकल आतंकवादियों के निशाने पर है। यहां आए दिन हमले हो रहे हैं। कभी ...