Breaking News

हत्या से पहले नर्स से हुआ था दुष्कर्म, पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट; रेस्टोरेंट में हुई थी वारदात

शाहजहांपुर:  शाहजहांपुर के चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चार खंभा स्थित रेस्टोरेंट में दुपट्टे से गला कसकर स्टाफ नर्स की हत्या में पुलिस ने आरोपी युवक, रेस्टोरेंट संचालक व अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। मृतका के पिता ने दुष्कर्म के बाद बेटी की हत्या का आरोप लगाया है।

पीलीभीत जिले के पूरनपुर की रहने वाली युवती शाहजहांपुर के एक निजी अस्पताल में नर्स थी। वह आरसी मिशन थाना क्षेत्र में अपने मामा के पास रहती थी। बृहस्पतिवार को वह अपने दोस्त के साथ शाम चार बजे पिज्जा हब रेस्टोरेंट में पहुंची थी। रेस्टोरेंट के ऊपर बने कमरे में दोनों चले गए।

करीब एक घंटे बाद युवक नीचे आया और रेस्टोरेंट संचालक से खाना लेकर आने की बात कहते हुए बाहर चला गया। युवक के एक घंटे तक न लौटने पर रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने ऊपर जाकर देखा तो कमरे के बाथरूम में युवती का शव पड़ा मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की।

पूरनपुर का रहने वाला है आरोपी
मामले में मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी शुभम शुक्ला निवासी गांव पड़रिया थाना पूरनपुर (पीलीभीत), उसके अज्ञात साथी और रेस्टोरेंट संचालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोप है कि शुभम शुक्ला अपनी बाइक से नर्स को हॉस्पिटल से रेस्टोरेंट में लेकर आया था।

रेस्टोरेंट संचालक ने अवैध रूप से कमरा उपलब्ध कराकर शुभम का सहयोग किया। युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म करने के बाद उसकी बेटी की हत्या कर दी। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म, हत्या और साजिश रचने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक को हिरासत में ले लिया है। एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि एसपी सिटी के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। युवती का पोस्टमार्टम कराया गया है, जिससे उसकी मौत की वजह स्पष्ट होगी।

About News Desk (P)

Check Also

जलभराव की शिकायत मिली तो अधकारी करवाई के लिये तैयार रहें : ओपी श्रीवास्तव

लखनऊ। बरसात में जलभराव की शिकायत आई तो अधिकारी कारवाई के लिए तैयार रहें। प्रमुख ...