Breaking News

टीम से ड्रॉप होने वाले इस सलामी बल्लेबाज का छलका दर्द सोशल मीडिया अकाउंट से की ये पोस्ट

टीम इंडिया के सीनियर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को वनडे टीम से ड्रॉप कर दिया गया है। श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज में धवन नजर नहीं आएंगे। टीम की घोषणा के बाद धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से प्रेरक पोस्ट किया है।

सूर्यास्त के बाद इन चीजों का भूलकर भी न करें दान, घर छोड़कर चली जाती मां लक्ष्मी

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक फोटो पोस्ट की ऐऱ उसके कैप्शन में लिखा,’बात जीत हार की नहीं होती. दिल की होती है. काम करो और बाकी भगवान पर छोड़ दो।’

वनडे टीम के कप्तान धवन टी20 और टेस्ट टीम से पहले ही बाहर हो चुके हैं। अब श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं चुने जाने से उनके अंतरराष्ट्रीय करियर पर भी फुल स्टॉप लग सकता है।

शिखर धवन के लिए बांग्लादेश वनडे सीरीज बेहद खराब रही। उन्होंने पहले वनडे में 7, दूसरे में 8 और तीसरे में 3 रन बनाए थे, हालांकि इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में उन्होंने 72 रन बनाए थे।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और वनडे टीम की कप्तानी करने वाले शिखर धवन ने साल 2022 में 22 मैचों में 688 रन बनाए हैं। वह इस साल वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर काबिज हैं। इस शानदार प्रदर्शन के बाद भी उन्हें श्रीलंका दौरे पर होने वाली वनडे सीरीज से बाहर रखा गया है।

श्रीलंका के खिलाफ भारत की वनडे टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप कप्तान), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी , मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह.

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...