Breaking News

विलियमसन का हुआ जोरदार स्वागत, यहाँ जानिए कराची टेस्ट मैच का हाल

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच कराची में पहला टेस्ट खेला जा रहा है। इस मुकाबले में कीवी टीम के पूर्व कप्तान केन विलियमसन ने शतकीय पारी खेली। 23 महीने और 25 दिन बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक जड़ा है। विलियमसन ने आखिरी बार 3 जनवरी 2021 को पाकिस्तान के खिलाफ क्राइस्टचर्च टेस्ट में 238 रनों की पारी खेली थी।

टीम से ड्रॉप होने वाले इस सलामी बल्लेबाज का छलका दर्द सोशल मीडिया अकाउंट से की ये पोस्ट

क्राइस्टचर्च टेस्ट से लेकर 27 दिसंबर 2022 तक केन विलियमसन ने तीनों फॉर्मेट मिलाकर 41 मैच खेले हैं, इस दौरान वह किसी में भी शतक नहीं जड़ सके थे, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ जब उनका बल्ला चला तो खूब रन निकले। विलियमसन ने 105 रनों की नाबाद पारी खेली।

न्यूजीलैंड टीम के दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में अपने टेस्ट करियर का 25वां शतक बनाया है। जब वह तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद पवेलियन लौटे थो टीम के साथियों ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान टीम के खिलाड़ियों ने तालियां बजाईं और केन विलियमसन की पीठ थपथपाई। blackcapz ने इस वाकये का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

वहीं अगर मैच की बात करें तो पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच कराची में खेला जा रहा है पाकिस्तान टीम ने पहली परी में 438 रन बनाए थे, इसके जवाब में कीवी टीम ने अपनी पहली पारी में 6 विकेट खोकर 440 रन बना लिए हैं और 2 रन की बढ़त हासिल कर ली है।

About News Room lko

Check Also

आईओए का बड़ा फैसला, ओलंपिक जाने वाले पहलवानों को देगा सहयोग, विनेश की मांग भी स्वीकारी

ओलंपिक जाने वाले देश के छह पहलवानों को सहायता देने पर भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ...