Breaking News

घर में घुसा शख्स तो अचानक निकला किंग कोबरा सहम गए लोग, विडियो देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

आए दिन कोई न कोई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें किंग कोबरा सांप दिखाई देता है. कभी स्कूटी में तो कभी जूते में से, लेकिन इस बार एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप सिहर जाएंगे. इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक किंग कोबरा को एक घर के दरवाजे के पीछे से अपने फन के साथ बाहर निकलते हुए देखा गया. दरवाजा खोलते ही जब सांप बाहर निकल आया तो घरवाले सहम गए. इतना ही नहीं, किंग कोबरा तो वीडियो फिल्माने वाले व्यक्ति पर हमला करने की कोशिश भी करता है.

एनआईए ने की 56 स्थानों पर छापेमारी, कई संदिग्धों कार्यालयों अब भी जारी तलाशी

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी गांव या पुराने घर का दरवाजा दिखाई दे रहा है. दरवाजा खोले जाने पर उसके कोने से अचानक कोबरा फन फैलाकर बाहर निकलता है. बाहर निकलने के बाद वह फुफकार भी मारता है, लेकिन मोबाइल कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड कर रहे शख्स को कुछ असर नहीं होता क्योंकि उसने उचित दूरी बना रखी है. ट्विटर पर इस वीडियो को @TheFigen_ नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘सबसे सुरक्षित सुरक्षा प्रणाली!’ यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया.

इस वीडियो को ट्विटर पर 50,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और इस पर कई प्रतिक्रियाएं मिलीं हैं. दरवाजे में छिपे कोबरा से कई लोग डरे हुए नजर आए. एक यूजर ने लिखा, “मुझे अगर ऐसा दिख जाए तो दिल का दौरा पड़ जाएगा और मेरा काम तमाम हो जाएगा.” कुछ ने काफी कुछ सवाल किए. एक यूजर ने तो लिखा, “कोबरा तो बहुत बड़ा है? क्या वे उसे बाहर निकालने में कामयाब हुए? क्या यह घटना भारत, दक्षिण अफ्रीका या ऑस्ट्रेलिया में से किसी जगह की है?” ऐसे ही कई अन्य यूजर्स ने भी अपने रिएक्शन कमेंट बॉक्स में दिए.

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...