Breaking News

श्रीलंका की टीम से भीख मांगने पर मजबूर हुए पाक कैप्टन सरफराज, कहा :’हमारे यहां आकार…’

श्रीलंका क्रिकेट टीम के पाक दौरे पर काले बादल मंडरा रहे हैं. इस बीच पाकिस्तानी कैप्टन सरफराज अहमद ने बोला है कि उनका क्रिकेट बोर्ड श्रीलंका की टीम से सिर्फ अपील कर सकता है कि वे पाक में आकर क्रिकेट खेलें. उन्होंने साथ ही बोला कि बीते कुछ सालों में देश में विदेशी खिलाड़ियों को पुख्ता सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

आपको बता दें कि श्रीलंका क्रिकेट टीम 27 सितंबर से पाक के दौरे पर होगी. श्रीलंका टीम के दस खिलाड़ियों ने सुरक्षा कारणों से इस दौरे पर जाने पर इन्कार कर दिया था. इसके बाद श्रीलंका बोर्ड ने टीम के सदस्यों के नामों का ऐलान किया. इस दौरे को लेकर सब कुछ तय हो गया था कि आकस्मित श्रीलंका के पीएम ऑफिस को सूचना मिली कि उनकी टीम पर पाक दौरे पर आतंकवादी हमला होने कि सम्भावना है.

इसके बाद श्रीलंका क्रिकेट ने बोला कि वह पाकिस्तानी दौरे को लेकर दोबारा विचार करेगा.

पाकिस्तानी अखबार द डॉन ने सरफराज के हवाले से लिखा है, “यहां बीते कुछ सालों में मैच हुए हैं  इस दौरान सुरक्षा का कोई मामला नहीं रहा.

सरफराज ने बोला कि श्रीलंका को यह नहीं भूलना चाहिए कि पाक टीम ने तब वहां का दौरा किया था जब श्रीलंका में दशा बेकार थे  अंतरराष्ट्रीय टीमें वहां नहीं जाती थीं.

पाकिस्तानी कैप्टन ने कहा, “पाकिस्तान ने हमेशा दूसरे राष्ट्रों का दौरा कर उनका साथ दिया है. पाक ने श्रीलंका में ईस्टर पर हुए आतंकवादी हमले के बाद भी कुछ ही हफ्ते पहले अपनी जूनियर टीम वहां भेजी थी.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बोला है कि वह करीबी तौर पर हर स्थिति पर नजर रखे हुए है लेकिन उसने साफ कर दिया है कि न्यिूट्रल वेन्यू पर सीरीज के आयोजन का सवाल ही नहीं है.

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...