Breaking News

सफल नहीं होगा विपक्षी मंसूबा : योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश भाजपा ने शायद उपचुनाव के मुद्दे तय कर लिए है। इसमें पिछले तीन वर्षों में हुए विकास कार्यों के साथ विपक्ष की नकारात्मक राजनीति पर जोर रहेगा। योगी ने अमरोहा के बाद टूंडला की वर्चुअल संवाद में भी विपक्ष पर षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार सबका साथ सबका विकास व सबका विश्वास की भावना से कार्य कर रही है। पिछले छह वर्षों के दौरान देश में विकास का सकारात्मक माहौल बना है।

इसी भावना के अनुरूप प्रदेश में पिछले तीन वर्ष के दौरान अभूतपूर्व कार्य हुए है। इनसे विपक्ष को परेशानी हो रही है। वह समाज में तनाव पैदा करना चाहता है। लेकिन उसका यह मंसूबा पूरा नहीं होगा। उपचुनाव में मतदाता विपक्ष को सबक सिखाएगा। आदित्यनाथ ने कहा कि समाज विरोधी और राष्ट्र विरोधी लोगों को दंगाग्रस्त यूपी चाहिए था,उनकी कोशिशें सफल नहीं हो रही हैं इसलिए विपक्ष षडयंत्र रच रहा है।

Loading...

वर्तमान सरकार में सबको सुरक्षा और सबको सम्मान दिया जाएगा। योगी ने तीन वर्षों की उपलब्धियों का उल्लेख किया,और कार्यकर्ताओं से उसे आम जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।ताल तथा एमएलएन मेडिकल काॅलेज में कोबास लैब का लोकार्पण वर्चुअल माध्यम से किया।

रिपोर्ट-डॉ. दिलीप अग्निहोत्री
डॉ. दिलीप अग्निहोत्री
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

प्रधानमंत्री देश की ग्राम पंचायतों को कर रहे मजबूत: अतुल सिंह

रायबरेली। भाजपा नेता अतुल सिंह ने ऊंचाहार विधानसभा के दौलतपुर,सिंघापुर भटौली में सभा को संबोधित ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *