Breaking News

देश की जनता इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों पर विश्वास जता रही है- लोकदल

लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने एक चुनावी जनसभा में कहा है कि 4 जून को एनडीए की विदाई तय है। इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को जनता का खूब समर्थन मिल रहा है, इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार विजई होंगे क्योंकि मतदाताओं ने गठबंधन के पक्ष में मतदान किया है।

अमेठी में हलचल तेज, राहुल गांधी के न लड़ने पर सोनिया गांधी के सांसद प्रतिनिधि भी आ सकते हैं मैदान में

देश की जनता ने एनडीए को 2014 व 2019 में खूब मौका दिया, लेकिन मोदी सरकार ने पूरा समय इधर-उधर की बात करने में निकाल दिया। देश खतरनाक स्थिति से गुजर रहा है देश में भाईचारे और समरसता के बीच नफरत की दीवाल खड़ी की जा रही है। देश की जनता मौजूदा सरकार से निराश और हताश है। देश की जनता को सरकार ने परेशानी और संकट में डाला है।

देश की जनता इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों पर विश्वास जता रही है- लोकदल

भाजपा सरकार के चंदा, नोटबंदी, जीएसटी लाने के फैसले से महंगाई बेरोजगारी और भ्रष्टाचार बढ़ा है। देश के अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है भाजपा संविधान को खत्म करने का प्रयास कर रही है।

लालगंज से नीलम, दरोगा और आजमगढ़ से दिनेश व धर्मेंद्र ने किया नामांकन, पुलिस और प्रशासन रहा अलर्ट

श्री सिंह ने दावा किया है कि एनडीए 150 का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाएगी,400 का आंकड़ा तो बहुत ही दूर की बात है। सुनील सिंह ने बताया है कि इंडिया गठबंधन की सभा में जनता का उत्साह दिख रहा है. जिससे बदलाव निश्चित है, और लोकतंत्र के महापर्व में जनता अपना फैसला सुना कर एनडीए की विदाई तय करेगी।

About Samar Saleel

Check Also

यूट्यूबर साक्षी मिश्रा ने ससुर समेत नौ लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा, लगाए ये आरोप

बरेली:  बरेली की यूट्यूबर साक्षी मिश्रा ने अपने ससुर हरीश नायक पर एक और मुकदमा ...