Breaking News

व्यक्तिगत कर को लेकर मोदी सरकार ने लिया ये बड़ा निर्णय

हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2019 में पीएम नरेंद्र मोदी ने बताया कि व्यक्तिगत कर को लेकर सरकार ने बड़ा निर्णय लिया है. उन्होंने बोला कि पांच लाख तक इनकम वालों को कोई कर नहीं देना होगा. उन्होंने बोला कि इससे 40 हजार रुपये से अधिक आया वाले लोगों को सीधा लाभ होगा. सेविंग के लिहाज से 70 की आय वाले लोगों तक को भी लाभ होगा व इन लोगों के बेहतर कल को लेकर लाभ होगा. उन्होंने बोला कि आज हिंदुस्तान सारे आत्मविश्वास के साथ अपनी अर्थव्यवस्था को 5 ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था बनाने के लिए जुटा हुआ है. ये लक्ष्य अर्थव्यवस्था के साथ-साथ 130 करोड़ हिंदुस्तानियों की औसत आय, उनकी इज ऑफ लिविंग व उनके बेहतर कल से जुड़ा हुआ है:

पीएम मोदी ने बोला कि बैंकिंग सेक्टर के तनाव को हम दूर करेंगे. छोटे बैंकों की स्थान बड़े व मजूबत बैंकों पर फोकस करेंगे व बैंकिंग सेक्टर पहले से बेहतर हुआ है. समिट के दौरान उन्होंने बोला कि वह बैंकिंग सेक्टर के तनाव को समाप्त करने का पूरा कोशिश करेंगे.

हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में पीएम नरेंद्र मोदी ने बोला कि आज बाबा साहेब अंबेडकर का पुण्यतिथि है व मैं उनको नमन करता हूं. उन्होंने बोला कि देश की जनता ने चुनाव जीताया क्योंकि सबका साथ व सबका विकास को लेकर चले. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने बोला कि यह पॉलिटिक्स चुनौतियां आज पैदा नहीं हुई है व ये पहले से चली आ रही हैं. तीन तलाक से मुस्लिम स्त्रियों को राहत मिली है.

पीएम मोदी ने बोला कि पड़ोसी राष्ट्रों से आए सैकड़ों परिवार जिनके साथ उस देश में अत्याचार हुआ था व उनका मां भारती पर विश्वास था व उनकी नागरिकता का रास्ता खुलने से उनका भविष्य अच्छा होगा. गैरकानूनी कालोनियों को वैध करने से अच्छे भविष्य के लिए निर्णय लिया गया है.

About News Room lko

Check Also

पेड़ से लटका मिला बाघ का शव, स्निफर डॉग की मदद से शुरू सर्चिंग

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मध्यप्रदेश के पन्ना टाइगर रिजर्व में एक हैरान ...