Breaking News

Pati Patni Aur Woh Movie Review: जबरदस्त एक्टिंग और फुल एंटरेटनिंग है कार्तिक आर्यन की ये फिल्म

फिल्म- पति पत्नी और वो
कलाकार- कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे
निर्देशक-मुदस्सर अजीज

पति पत्नी और वो के कॉन्सेप्ट पर बॉलीवुड में तमाम तरह की फिल्में पहले भी बन चुकी है. इसी नाम के टाइटल की फिल्म 1978 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा, रंजीता कौर लीड रोल में नजर आए थे. कार्तिक आर्यन की फिल्म इसी का रिमेक वर्जन है. सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होने के बाद एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का ये सदाबहार फॉर्मूला आज भी दर्शकों के बीच हिट है. चलिए बताते हैं आपको कैसी है ये फिल्म।

पति पत्नी और वो की लखनऊ के अभिनव उर्फ चिंटू त्यागी (कार्तिक आर्यन) की कहानी है. जो अपने मा-पापा का आदर्श बेटा है. पिता के सख्त अनुशासन तले जिंदगी गुजार रहे कानपुर के चिंटू त्यागी ने पढ़ाई पूरी कर ली है. चिंटू सरकारी नौकरी में कार्यरत भी हो गए हैं. उनकी शादी वेदिका त्रिपाठी (भूमि पेडनेकर) से शादी होती है. दोनों की शादी के हंसी खुशी तीन साल गुजर जाते हैं. इसी बीच चिंटू की जिंदगी में ग्लैमरस तपस्या सिंह यानी की अनन्या पांडे की एंट्री होती है. तपस्या लखनऊ में बिजनेस करने के लिए आती है. तपस्या के आते ही चिंटू के जीवन में बहार आ जाती है. इसके बाद चिंटू पत्नी और वो के बीच कुछ इस तरह से फंसता है.जिसे देखना काफी मजेदार साबित होता है.

अभिनय-
चिंटू की किरदार में कार्तिक आर्यन एक दम फिट बैठते हैं. उनका कनपुरिया अंदाज लोगों लाजावाब है. एक मिडिल क्लास नौकरी करने वाले पति और फिर एक प्रेमी के किरदार में कार्तिक ने अपने किरदार ने साथ पूरा न्या किया है. भूमि पेडनेकर हमेशा की तरह इस बार भी इस फिल्म में अपने किरदार में खरी उतरी हैं. वहीं स्क्रीन पर अनन्या पाडेंय भी खूबसूरत दिखती है. अपार शक्ति और कार्तिक आर्यन के साथ के डायलॉग खूब हंसाते हैं.

निर्देशन-
मुदस्सर अजीज की कसी हुई पटकथा के साथ साथ फिल्म की दो सबसे मजबूत कड़ी साबित होती है फिल्म की स्टारकास्ट और इसके संवाद. मुदस्सर अजीज ने पति पत्नी और वो से केवल सार उठाया है, जबकि इसके पूरी पठकथा खुद लिखी है. इसी के चलते ये कही भी पुरानी फिल्म की याद नहीं दिलाती है. निर्देशक ने चिंटू त्यागी की दुनिया को पूरी तरह से पर्दे पर उतारने में सफल साबित हुए है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...