Breaking News

हर घर तिरेंगे के प्रचार के लिए लगे पोस्टरों से मुख्यमंत्री का फोटो काटा गया,एफआईआर दर्ज

फिरोजाबाद में असामाजिक तत्वों की शहर की फिजां खराव करने वाली करतूत सामने आयी है. आजादी के अमृत महोत्सव को सफल बनाने और घर घर तिरंगा फहराने की अपील वाले सरकारी फ्लैक्स से मुख्यमंत्री के फोटो के साथ छेड़छाड़ की गयी है, उनके चेहरे को काटा गया है.जानकारी मिलने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं में गुस्सा है. बीजेपी के महानगर अध्यक्ष की तहरीर पर अज्ञात असामाजिक तत्त्वों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी गयी है.पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश की जायेगी.

आजादी की 75 वीं बर्षगाँठ के मौके पर हर घर तिरेंगे की मुहिम सरकार द्वारा चलाई जा रही है. लोगों को जागरूक करने के लिए प्रचार साधनों का भी सहारा लिया गया है. इसी क्रम में फिरोजाबाद जनपद में तमाम स्थानों पर फ्लैक्स और होर्डिंग भी लगाये गए है जिन पर तिरेंगे के साथ साथ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोटो लगे है.

रात में कुछ खुरापाती तत्वों द्वारा सुभाष तिराहा समेत करीब 6-7 स्थानों से इन होर्डिंग और फ्लैक्स से सीएम की फोटो के साथ छेड़छाड़ की गयी है. सीएम के फोटो के चेहरे को काटा गया है.शनिवार सुबह जब बीजेपी कार्यकर्ताओं की इन पर नजर पड़ी तो वह आक्रोशित हो गए.

मौके पर विधायक मनीष असीजा और महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार पहुंचे. नेताओं ने मामले की जानकारी जिलाधिकारी और एसएसपी को दी साथ ही कोतवाली उत्तर और दक्षिण में खुरापाती तत्वों के खिलाफ तहरीर भी दी. इस संबंध में सीओ अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि इस मामले को लेकर संबंधित थानों में एफआईआर दर्ज करायी गयी है. सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान की जायेगी.

रिपोर्ट-मयंक शर्मा 

About Samar Saleel

Check Also

विजय दशमी का संदेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें विजय दशमी का महत्व असत्य और अधर्म प्रवृत्ति ...