Breaking News

हाईप्रोफाइल देह व्यापार का पुलिस ने किया भंडाफोड़, इस हालत में मिली नेपाली और बंग्लादेशी लड़कियां

यूपी के कानपुर जिले में इंटरनेशनल एस्कार्ट सर्विस की वेबसाइट से संचालित हो रहे हाईप्रोफाइल देह व्यापार को कल्याणपुर पुलिस ने गुरुवार देर रात पकड़ लिया। इसमें शामिल नेपाली और बंग्लादेशी लड़कियों के साथ 8 लोगों को अरेस्ट किया गया है। आवास विकास-3 स्थित एक मकान को किराए पर लेकर सेक्स रैकेट का व्यापयार किया जा रहा है।

पुलिस को मकान से तमाम आपत्तिजनक चीजें और ग्राहकों की सूची बरामद हुई है। एसपी पश्चिमी डॉ अनिल कुमार ने बताया कि सर्विलांस सेल की टीम काफी दिनों से हाईप्रोफाइल देह व्यापार के अड्डे तक पहुंचने के लिए जांच कर रही थी। आवास विकास से इसके संचालित होने की जानकारी मिलने पर पुलिस वालों ने ग्राहक बनकर संपर्क किया।

सूचना की पुष्टी होने पर गुरुवार देर रात दबिश देकर तीन लड़िकयों सहित 8 को अरेस्ट किया गया। पुलिस जब अंदर पहुंवी तो विदेशी लड़कियों के साथ युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। पकड़ी दो लड़कियां बंग्लादेशी मूल की हैं और उनके परिजन पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले में बासिंदे हो गए हैं।

एक लड़की नेपाल देश की रहने वाली है। सभी लड़किय़ों के पास दिल्ली के आधार कार्ड और अन्य पहचान पत्र मिले हैं। संचालक औरैया निवासी प्रमोद गुप्ता, ग्राहक अंबेडकरपुरम निवासी अंकित सोनकर, मड़ियाव लखनऊ निवासी शिवम कश्यप, कल्याणपुर निवासी अमित कुमार और बिठूर मंजेश शुक्ला को अरेस्ट किया गया है।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...