Breaking News

क्रिसमस कार्ड पर प्रिंट करने वाले ने छापा दांत का एक्स-रे, जानिए क्या हुआ फिर

देश और दुनिया में मैरी क्रिसमस की धूम मची हुई है. लोग इस पर्व को मनाने के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं तो वहीं कुछ लोग छुट्टियां लेकर भी उसकी तैयारी कर रहे हैं. इसी बीच क्रिसमस कार्ड का एक मजेदार फोटो वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि उसमें दांत का एक्स-रे छपा हुआ है.

दरअसल यह घटना अमेरिका के एक शख्स के साथ हुई है. उसके पड़ोसी ने अपने मोबाइल फोन के माध्यम से उसे दांत का एक्सरे भेजा हुआ था और किसी डॉक्टर के पास उसे दिखाने के लिए कहा था. गलती से यह एक्स-रे रिपोर्ट डॉक्टर के पास भेजने के बजाय उसने क्रिसमस कार्ड को प्रिंट करने वाले के पास भेज दिया. और उस प्रिंट करने वाले ने क्रिसमस कार्ड पर इसी तस्वीर को छाप दी.

हैरानी की बात यह है कि एक नहीं पूरे 90 क्रिसमस कार्ड पर इसी तस्वीर को छाप दिया गया. जब सारे कार्ड्स उस शख्स के पास पहुंचे तो वह हैरान रह गया. उसने तुरंत छापने वाले के पास फोन किया तो छापने वाले ने बताया कि इसमें उसकी कोई गलती नहीं है क्योंकि उसने वही तस्वीर छापी है जो उसे मिली थी.

इसके बाद जब शख्स ने अपना मोबाइल फोन फिर से चेक किया तब उसे एहसास हुआ कि यह तो उसकी खुद की गलती थी. उसने इस एक्सरे को ही भेजा था. फिलहाल शख्स ने इस कार्ड को उसी शख्स के पास भेज दिया जिसने एक्सरे रिपोर्ट डॉक्टर को दिखाने को कहा था. फिलहाल इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो

About News Room lko

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...