Breaking News

मुठभेड़ में इनामी बदमाश को लगी गोली,2009 से चल रहा था फरार

फ़िरोज़ाबाद जनपद में सोमवार की देर रात पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गयी.मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को गोली लगी है जिसे घायल अवस्था मे गिरफ्तार करने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.बदमाश काफी समय से फरार था और उस पर एक दर्जन से अधिक केस दर्ज है।

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि कोतवाली उत्तर पुलिस और एसओजी सोमवार की देर रात बेंदी पुलिया के पास वाहन चेकिंग कर रही थी.इसी दौरान पुलिस ने बाइक सवार एक युवक को रोकने की कोशिश की. पुलिस अधिकारियों के मुताविक बदमाश ने फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की.पुलिस ने भी जबाबी फायर किया जिससे एक गोली बदमाश के निचले हिस्से में लगी है।

घायल बदमाश की पहचान मनवीर उर्फ मन्नू पुत्र बोदल सिंह निवासी रहमानपुर थाना सलेमपुर जनपद बुलंदशहर के रूप में हुयी है.बदमाश साल 2009 में कोतवाली उत्तर क्षेत्र से हुयी ट्रैक्टर लूट की घटना में शामिल था और तभी से फरार भी चल रहा था.एसपी सिटी ने बताया कि बदमाश पर यूपी के विभिन्न जनपदों के थानों में लगभग 15 मामले दर्ज है और इस पर 25 हजार का इनाम घोषित था. गोली लगने से घायल बदमाश को गिरफ्तार कर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा 

About Samar Saleel

Check Also

दशहरे पर पुतला दहन से पहले भारी बारिश के कारण फटे पुतलों के पेट व टूटे हाथ, डीजीपी ने अफसरों को दिए ये निर्देश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दशहरे पर पुतला दहन को लेकर डीजीपी डॉ. ...