Breaking News

सचिन गौरी वर्मा को मिलेगा काशी आइकन अवार्ड

गोरखपुर/चौरी चौरा। पंडित महामना फाउंडेशन ट्रस्ट के संस्थापक एवं काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र सचिन गौरी वर्मा को सेवन डेज फाउंडेशन द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में काशी आइकन अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा।

सचिन को यह सम्मान उनके शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए दिया जा रहा है जिसमें मुख्य रूप से नि:शुल्क शिक्षा, जागरूकता, पुस्तकालय का उद्घाटन एवं शहीद नगर चौरी चौरा के विभिन्न विद्यालयों में चौरी चौरा के इतिहास के ऊपर निबंध प्रतियोगिता का आयोजन करने के लिए सम्मानित किया जा रहा है।

सचिन के साथ अमेरिका से काम कर रही एवं सचिन का मार्गदर्शन कर रही गीता तिवारी को भी काशी आइकन अवार्ड के लिए चुना गया है तथा पुणे महाराष्ट्र से काशी हिंदू विश्वविद्यालय की पूर्व छात्रा एवं सचिन की मार्गदर्शक अनुपमा सिंह को भी काशी आइकन अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा।

सचिन ने बताया कि उनके लिए यह सबसे बड़ा गर्व का पल है कि किसी राष्ट्रीय मंच पर उनके गुरु एवं अभिभावक गोरखपुर के सब इंस्पेक्टर रामवृक्ष यादव एवं स्वयं सचिन को काशी आइकन अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। यह खबर सुनकर अखिल एकता उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अमित वर्मा, लेडी प्रसन्न कौर इंटर कॉलेज बसडीला के प्रधानाचार्य डॉ दिनेश मणि त्रिपाठी एवं वरिष्ठ अध्यापक महेश्वर प्रसाद त्रिपाठी, समाजसेवी मुन्ना भुज, समाजसेवी गोपाल कुमार, संतोष मद्धेशिया ने अपनी शुभकामनाएं दी।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल 

About Samar Saleel

Check Also

ग्रीष्मावकाश से पूर्व सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा पूल पार्टी का आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा प्री-प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों के लिए ‘पूल ...