Breaking News

उर्फी जावेद के साथ नजर आई सनी लियोनी, देख छूटे फैस के पसीने

उर्फी जावेद अतरंगी आउटफिट में पहुंचीं। किसी ने उनके इस आउटफिट को एक्सोस्कैलेटेन कहा तो किसी ने किसी ने इसे वाहियात बताया। उर्फी जावेद इस अवॉर्ड शो के दौरान अपने आउटफिट के अलावा एक और वजह से सुर्खियों में रहीं।

सनी लियोनी और उर्फी जावेद इस अवॉर्ड शो में एक साथ नजर आईं और दोनों ने जमकर फोटोज भी खिंचवाईं। पर्पल कार्पेट पर दोनों को एक साथ देखना एक्साइटिंग रहा।

इसी इवेंट में उर्फी जावेद ने राजकुमार राव के साथ भी तस्वीरें खिंचवाईं। फोटो में उर्फी जावेद और राजकुमार राव को कैमरे की तरफ Thumbs Up दिखाते देखा जा सकता है। उर्फी जावेद ने राजकुमार राव को ‘टैलेंट का पावरहाउस’ बताया। बता दें कि उर्फी जावेद अभी तक बिग बॉस ओटीटी और स्पलिट्सविला जैसे रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। उनके ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आने की बात भी कही जा रही थी लेकिन बाद में उर्फी ने खुद ही इसे खारिज कर दिया।

चेंजमेकर्स अवॉर्ड्स से दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें उर्फी जावेद और सनी लियोनी को एक साथ देखा जा सकता है। उर्फी जावेद के साथ सनी लियोनी सिल्वर कलर के हाई स्लिट आउटफिट में थीं। फैंस और पापाराजी की भीड़ में लोगों ‘दोनों मेरी फेवरिट हैं’ और ‘बार्बी डॉल’ जैसी बातें कहते सुना जा सकता है।

 

About News Room lko

Check Also

बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगे विक्की-तृप्ति और एमी विर्क, करण जौहर ने सोशल मीडिया पर दी ‘बैड न्यूज’

अभिनेता विक्की कौशल ने सोमवार (18 मार्च ) को अपनी नई फिल्म के बारे में ...