Breaking News

शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मेहमान बनकर आए अजय व काजोल, किया ये

छोटे परदे का लोकप्रय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पिछले एपिसोड में जमकर धमाल हुआ। इस एपिसोड में हमने देखा कि पोपट ने भिड़े को फोन कर बोला कि गोकुल धाम में आने वाले स्पेशल गेस्ट नहीं आ रहे हैं।

लेकिन, जल्द ही पता चल जा ता है कि पोपट ने मजाक किया था। जेठालाल व अन्य लोग वर्ष का पहला दिन बेकार होने की वजह से परेशान हो जाते हैं। तभी पोपट अजय देवगन व काजोल के साथ गोकुलधाम में प्रवेश करते हैं। यह देखा पूरा गोकुलधाम खुशी से झूम उठता है। सभी अजय व काजोल की जोड़ी की प्रशंसा करते हैं। अजय व काजोल को गुलदस्ता भेंट कर सभी उनका स्वागत करते हैं।

भिड़े सभी को बताते हैं कि अजय देवगन के गोकुलधाम आने की 3 वजह हैं। पहला,अजय ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 वर्ष सारे कर लिए। यह उनकी 100वीं आने वाली फिल्म होगी व तीसरी बात, गोकुलधाम निवासी उन्हें उनकी आने वाली फिल्म के लिए शुभकमानएं दे सकेंगे। अजय व काजोल उन सबकी सराहना करते हैं। गोली काजोल व अजय को बताता है कि उसने इस फिल्म के ट्रेलर को 50 बार से अधिक बार देखा है। भिड़े भी अजय देवगन के डायल्ग्स सुनाते हुए नजर आते हैं।

अजय सारे गोकुलधाम को बताते हैं कि फिल्म किस कहानी पर बनी है। इसी बीच अजय जेठालाल से पूछते हैं कि दया कहां हैं। जेठा थोड़ा उदास हो जाते हैं व बताते हैं कि वह अहमदाबाद में है। गोकुलधाम के निवासी काजोल व अजय से उनकी फिल्म देखने का वादा करते हैं। इसी बीच हम देखते हैं कि जेठालाल काजोल को इंप्रेस करते नजर आते हैं। जेठालाल बताते हैं कि मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। इसके बाद टप्पू सेना दोनों के स्वागत में एक गीत गाती है। अंत में सब अजय व काजोल के साथ सेल्फी लेते हैं।

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...