Breaking News

यूपी : महिला सिपाही को इलाज के लिए नहीं मिली छुट्टी, SP को थमाया इस्तीफा, वायरल हुआ पत्र

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में इलाज के लिए छुट्टी नहीं मिलने पर एक महिला सिपाही ने SP को इस्तीफा थमाया है. ये पहला मामला नहीं है जब किसी पुलिस कर्मी ने छुट्टी के लिए इस्तीफा दिया हो. यूपी पुलिस विभाग में छुट्टी को लेकर अक्सर मारामारी होती है. कई बार तो अधिकारियों के चक्कर काटने पड़ते हैं.

बता दें कि ऐसी स्थिति में कुछ पुलिसकर्मियों को छुट्टी मिल जाती है, लेकिन कई ऐसे भी पुलिसकर्मी हैं, जिन्हें जरूरी कार्य के लिए भी छुट्टी नहीं मिलती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों जनपद गोंडा जिले की एक महिला कांस्टेबल का पत्र वायरल हो रहा है, जिसमें इलाज के लिए अवकाश नहीं मिलसे परेशान महिला सिपाही ने नौकरी से इस्तीफा दे दिया है.

बता दें कि वायरल हो रहा पत्र गोंडा के पुलिस अधीक्षक के नाम से लिखा गया है, जिसे महिला सिपाही वन्दना भट्ट ने लिखा है. उन्होंने पत्र में बताया कि वह थाना कोतवाली मनकापुर में तैनात हैं. वन्दना भटट् ने लिखा है कि मेरा स्वास्थ्य ठीक नहीं है, जिससे मुझे ड्यूटी करने में असुविधा हो रही है. प्रार्थिनी इलाज के लिए अपने घर जाना चाहती है, लेकिन प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली मनकापुर द्वारा मुझे अवकाश नहीं दिया जा रहा है.

महिला कांस्टेबल ने आगे लिखा है कि अवकाश नहीं मिलने की वजह से मैं काफी परेशान और तंग हो चुकी हैं और मैं उत्पीड़ित होकर स्वेच्छा से सेवा का परित्याग कर रही हूं और अपने घर जा रही हूं. पुलिस अधीक्षक को संबोधित करते हुए महिला सिपाही ने लिखा कि आपसे निवेदन है कि प्रार्थिनी का इस्तीफा स्वीकार करने की कृपा करें.

About Aditya Jaiswal

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...