Breaking News

लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों पर होगी कड़ी कार्यवाही: एसडीएम पीएल मौर्य

एटा। कोरोना महामारी को लेकर लगाए गए लाॅक डाउन को सफल बनाने में उपजिलाधिकारी अलीगंज पी.एल. मौर्या बहुत ही सजग दिखाई दे रहे हैं। एसडीएम पुलिस की टीम के साथ प्रतिदिन क्षेत्र का भ्रमण कर लोगों को महामारी से बचने के लिए जागरूक तो कर ही रहे हैं वहीं उल्लंघन करने वालों को कडी चेतावनी भी दे रहे हैं।

बुधवार को श्री मौर्या ने नगर में विभिन्न स्थानों का दौरा का लोगों को हिदायत दी है। जिला प्रशासन द्वारा प्रातः सुबह 6 बजे से 10 बजे तक बाजार में आवश्यक सामग्री की दुकानों को खोलने की सशर्त अनुमति दी हैं, लेकिन बाद भी कुछ दुकानदार सुरक्षा निर्देशों का पालन नही कर रहे है। इस प्रकार की कई शिकायतें मिलने के बाद एसडीएम पी.एल. मौर्या नगर बाजार का भ्रमण किया और लोगों को सोशल डिस्टेंस का पालन करने के निर्देश दिए।

एसडीएम ने थोक सब्जी मण्डी में पहुंचकर मण्डी संचालक को कडी हिदायत देते हुए कहा कि सब्जी मण्डी में अधिक भीड एकत्रित नही होनी चाहिए, इसके अलावा मण्डी में आने वाले दुकानदारों और किसानों के बीच सोशल डिस्टेंस का पालन कराना सुनिश्चित करें। इसके अलावा सेनेटाइजर का उपयोग अवश्य करवाया जाए। उन्होंने कडी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सुरक्षा निर्देशों का पालन नहीं किया गया तो कडी कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-अनंत मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...