Breaking News

संपत्ति बटवारे को लेकर बेटे और बहूओं ने कर दी पिता की हत्या

कौशांबी। एक तरफ जहां देश भर में बच्चे “फादर डे” पर आज पिता का शुभकमानाएं दे रहे हैं वहीं दूसरी ओर कौशांबी जिले के मंझनपुर कोतवाली इलाके में संपत्ति बंटवारे को लेकर बेटे और बहूओ ने मिलकर पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मझनपुर कस्बे के गांधी नगर मोहल्ला निवासी 60 वर्षीय बैजनाथ रेलवे विभाग में ग्रुप डी के कर्मचारी थे और जनवरी में सेवानिवृत्त हए थे। बैजनाथ के परिवार में तीन पुत्रों सुरेंद्र, वीरेंद्र ,नरेंद्र के अलावा तीन बेटियां रोमा, उमा ,पूजा है। संयुक्त परिवार में रह कर बैजनाथ में तीन बेटे दो बेटियों का विवाह कर दिया था जबकि छोटी बेटी पूजा विवाह का विवाह 30 जून को होना तय है, लेकिन बेटी पूजा का हाथ पीले करने के पहले सुरेंद्र, वीरेंद्र एवं पत्नी ललिता देवी व मनोज देवी पेंशन के रुपए बैजनाथ से मांग रहे थे।

उन्होंने बताया कि इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई तो बेटे सुरेंद्र, वीरेंद्र ,बहु ललिता एवं मनोज देवी ने मिलकर लोहे की रॉड से बैजनाथ के सिर पर प्रहार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया,जिसमें उसकी मृत्यु हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने आरोपी बेटे व बहूओ को हिरासत में ले लिया है। मामले की छानबीन कर रही है।

About Samar Saleel

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...