Breaking News

तेज रफ्तार स्कार्पियो ने सिपाही को रौंदा, मौत

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार स्कार्पियो कार ने मोटर साईकिल से जा रहे चिनहट थाना में तैनात सिपाही को कुचलकर मौत की नींद सुला दिया। हादसा इतना भयंकर था कि टक्कर लगने से सिपाही दूर जा गिरा और तड़पने लगा। घटना होते देख राहगीर दौड़े और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर 30 मिनट लेट पहुंची। तब तक सिपाही ने तड़पकर दम तोड़ दिया। घटना से आक्रोशित लोगों ने हंगामा किया तो पुलिस ने सभी को समझाकर मामला शांत कराया। सिपाही की मौत से उसके घर में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस ने कांस्टेबल का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

स्कार्पियो ने सिपाही को मारी जोरदार टक्कर

गाजीपुर के सुरेंद्र नगर के पास एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने ड्यूटी पर निकले एक सिपाही को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही सिपाही उछलकर दूर जा गिरा। राहगीरों ने घटना होते देख शोर मचाया तब तक वाहन चालक मौके से फरार हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो टक्कर मारने वाली स्कार्पियो कार थी। जिसकी तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से प्रतापगढ़ जिला के चंदौरा रानीगंज निवासी राजेश कुमार (30) चिनहट थाना के कस्बा चौकी पर तैनात थे। रात करीब 2ः15 बजे वह सुरागरसी के लिए ड्यूटी पर निकले थे। तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ये हादसा होने की सूचना देने के करीब 30 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक राजेश सड़क किनारे करीब 15 मिनट तक तड़पते रहे। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक उनकी सांसे थम चुकी थी। सिपाही की मौत की खबर जैसे ही उनके परिजनों को पुलिस ने दी वैसे ही परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। इस हादसे से चिनहट कोतवाली में भी सन्नाटा पसर गया। सभी पुलिसकर्मियों के चेहरे पर दुःख साफ तौर पर झलक रहा था।

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...