Breaking News

आपातकाल की स्थिति में पीएम मोदी पर राहुल ने कसा तंज़, कहा:’कोरोना वायरस से निपटने पर ध्यान दें’

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार कोरोना वायरस की चुनौती पर काम करे। राहुल ने पीएमओ को टैग करते हुए मंगलवार शाम ट्वीट किया है। राहुल ने ट्वीट में लिखा, इस समय आपातकाल की स्थिति है। पीएम मोदी को ऐसे समय में सोशल मीडिया को लेकर देश का समय बर्बाद नहीं करना चाहिए बल्कि कोरोना वायरस की चुनौती से बचने के लिए लोगों को बताना चाहिए। ट्वीट के साथ राहुल ने सिंगापुर के पीएम ली हेसेन लूंग का वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वो कोरोना को लेकर जानकारी दे रहे हैं।

राहुल गांधी ने इससे पहले एक और ट्वीट कर कहा है कि ये ऐसा समय है जब देश और उसकी असली नेता की पहचान होती है। एक सच्चा नेता इस समय कोरोना और देश की अर्थव्यवस्था पर पड़ने वाले दुष्प्रभाव को टालने पर अपना ध्यान पूरी तरह से केंद्रित करेगा। कांग्रेस नेता ने 12 फरवरी के ट्वीट को भी टैग किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस हमारे लोगों और अर्थव्यवस्था के लिए बहुत खतरनाक है। सरकार इस समस्या को गंभीरता से नहीं ले रही है। यह बहुत ही कठिन समय है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर तैयारियों को लेकर मंगलवार को समीक्षा की है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि कोरोना वायरस पर तैयारियों के बारे में व्यापक समीक्षा की थी। अलग-अलग मंत्रालय और राज्य मिलकर काम कर रहे हैं, जो भारत में आने वाले लोगों की स्क्रीनिंग से लेकर शीघ्र चिकित्सा सुविधा मुहैया करा रहे हैं। घबराने की जरूरत नहीं है।

बता दें कि चीन में भारी तबाही की वजह बना कोरोना वायरस भारत पहुंच गया है। भारत के अलग-अलग राज्यों में अब तक 6 ऐसे मरीज मिले हैं। जिनको कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। राजधानी दिल्ली में भी एक मरीज मिला है।

चीन में बेहद खतरनाक रूप ले चुके कोरोना वायरस की वजह से अब तक 2,870 लोगों की जान जा चुकी है। जबकि इससे संक्रमित कन्फर्म मामलों की संख्या बढ़कर 79,824 हो गई है। चीन के अलावा भी कई देशों में अब ये वायरस पहुंच गया है।

About News Room lko

Check Also

बिल गेट्स ने की भारत की ‘डिजिटल सरकार’ की तारीफ, पीएम मोदी ने एआई पर रखा अपना नजरिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स से अपने आवास पर मुलाकात की। ...