Breaking News

पूरे देश की व्यवस्था आईसीयू में है और बीजेपी के एजेंट ऑक्सीजन व दवाओं की कालाबाजारी में जुटे: सुनील सिंह

लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहां है कि देश में स्वास्थ्य व्यवस्था आईसीयू में है ऐसे में देश के प्रधानमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए सुनील सिंह ने आगे कहा है भाजपा के नेताओ की कोरोना से हुई है ऐसे में वह भी नहीं बच पाएंगे ऐसे में देश में कर रहे नेतृत्व को उखाड़ फेंकना होगा। एमपी, एमएलए सांसद को जागना होगा। भाजपा की इस राजनीति का खामियाजा पूरे देश को भुगतना पड़ रहा है। सरकार के पास एक साल का वक्त था। अपनी कमज़ोरियों को दूर करने का। उसे पता था कि कोविड की लहर फिर लौटेगी लेकिन उसे प्रोपेगैंडा में मज़ा आता रहा है। दुनिया में नाम कमाने की बीमारी हो गई है। दुनिया हंस रही है।देश में टीकों की कमी के बावजूद पीएम मोदी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी छवि चमकाने के लिए दूसरे देशों को टीकों का निर्यात कर रहे थे।

कोरोना वायरस से देश में बिगड़ रहे हालात के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम्‍मेदार है। कोविड-19 की दूसरी लहर को संभाल नहीं पाने के कारण इस्तीफा दे उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री संक्रमण के मामलों की संख्या रोकने के लिए योजना बनाने में विफल रहे। मोदी ने पिछले पांच-छह महीने में मेडिकल ऑक्सीजन और टीकों की सप्‍लाई के संभावित संकट पर ध्यान देने के बजाए कुछ नहीं किया सिर्फ चुनाव जीतने की होड़ में लगे रहे। उन्होंने आरोप लगाया कि अपने देश में टीकों की कमी के बावजूद प्रधानमंत्री ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी छवि चमकाने के लिए दूसरे देशों को टीकों का निर्यात किया।‘कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी के लिए प्रधानमंत्री मोदी को इस्तीफा देना होगा। मौजूदा हालात के लिए वही जिम्मेदार हैं। उन्होंने 2021 के लिए कोई प्रशासनिक योजना नहीं बनाई। और गुजरात के हालात तो देखिए।’ उन्होंने कहा, ‘बीजेपी गुजरात में भी कोविड-19 के हालात को संभाल नहीं पाई।

करोड़ों वे गरीब लोग है जिनके पास इंटरनेट नहीं, मोबाइल नहीं, साक्षरता नहीं। वैक्सीन के पहले चरण की यह सबसे बड़ी विफलता है। इस विफलता के लिए केन्द्र और राज्य दोनों समान रुप से जिम्मेदार हैं।

सुनील सिंह ने आरोप लगाया है कि तबलीगी जमात, मोहम्मद साद, रिया चक्रवर्ती, सुशांत, बॉलीवुड ड्रग स्कैंडल, हिंदू-मुसलमान-पाकिस्तान पर फ़ोकस करने की जगह देश में अस्पताल, बेड और ऑक्सीजन प्लांट के अभाव आदि पर सैकड़ों शो किए होते, तो मुमकिन है आज यूँ लाश गिनने की नौबत न आती! पूरे देश में ऑक्सीजन तथा एंटी-वायरल दवा रेमडेसिविर की कमी है। इसके लिए कौन जिम्मेदार मोदी सरकार है!

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

भाजपा की नीति और नीयत में खोट: अखिलेश यादव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *