Breaking News

मल्लिकार्जुन खड़गे का बड़ा बयान , पीएम मोदी को बताया ऐसा…

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जहरीले सांप जैसे हैं। उन्होंने कहा कि जो भी चखेगा, वह मर जाएगा।

कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, ‘पीएम मोदी जहरीले सांप जैसे हैं। आप सोचेंगे कि जहर है या नहीं। लेकिन आपने चख लिया तो फिर मर जाएंगे।’ कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। उससे पहले खड़गे का यह बयान कांग्रेस के लिए चुनावी मुसीबत बन सकता है। खड़गे के बयान पर भाजपा ने हमला बोलना शुरू भी कर दिया है। पार्टी के आईटी हेड अमित मालवीय ने खड़गे के बयान का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि कांग्रेस की हताशा दिख रही है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी खड़गे के बयान पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे को कांग्रेस का अध्यक्ष तो बना दिया गया है, लेकिन उनकी कोई उनकी सुनता ही नहीं है।

इसलिए उन्हें लगा कि ऐसा क्या बोल दूं कि सोनिया गांधी से भी आगे निकल जाऊं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस से कभी कोई कहता है मोदी तेरी कब्र खुदेगी और कभी उन्हें सांप कहा जाता है। पीएम मोदी के खिलाफ इस तरह की भाषा कांग्रेस के लिए ही कब्र खोदने वाला है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि आपके नेता तो विदेशी ताकतों के साथ भारत के खिलाफ षड्यंत्र रचते हैं और उनसे मदद मांगते हैं। फिर भारत में देश के सबसे लोकप्रिय नेता के खिलाफ आपत्तिजनक भाषण देते हैं। कांग्रेस की हालत बिन पानी मछली जैसी हो गई है। वे सत्ता के लिए तड़प रहे हैं और हताशा में ऐसे बयान दिए जा रहे हैं।

अमित मालवीय ने लिखा, ‘अब कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे का कहना है कि पीएम मोदी जहरीले सांप हैं। सोनिया गांधी के मौत के सौदागर वाली टिप्पणी से जो बात शुरू हुई थी, वह जारी है। कांग्रेस लगातार नीचे गिर रही है। कांग्रेस की यह हताशा बता रही है कि वह कर्नाटक में अपनी जमीन खो रही है।’ इस बीच मल्लिकार्जुन खड़गे ने सफाई देते हुए कहा है कि मैंने तो किसी का भी नाम नहीं लिया है। खड़गे ने कहा कि मैं किसी पर निजी हमला नहीं करता हूं। मैंने भाजपा को सांप जैसा बताया है।

 

About News Room lko

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...