Breaking News

कुदरकोट में एक मकान व दो दुकान में हुई चोरी, चोरों ने तीन लाख रुपए कीमत के जेवरात व नगदी किये पार, पुलिस छानबीन में जुटी

बिधूना। तहसील क्षेत्र के थाना व कस्बा कुदरकोट में बीती रात्रि चोरों ने दो दुकान व एक मकान का ताला तोड़कर करीब 1,06,300 रूपए नगद समेत दो लाख रुपए कीमत के जेवरात व इन्वर्टर चोरी कर ले गये। चोर घर से उठा ले गये पर्स व बख्शा आदि का सामान निकाल कर पास के एक खेत में डाल कर भाग गये। चोरी की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितो से बातचीत की और छानबीन में जुट गयी है।

जानकारी के अनुसार कस्बा कुदरकोट में 28/29 सितंबर की रात्रि अज्ञात चोरों ने रूरूगंज रोड़ पर स्थित एक मकान में भी चोरी की। मकान मालिक विजय शंकर जिस समय परिवार सहित घर में अलग-अलग सो रहे थे तभी अज्ञात चोर घर के पीछे लगे दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर घुसे और एक कमरे में घुसकर अलमारी का लाकर तोड़कर उसमें रखे जेवरात मंगलसूत्र, मटरमाला व हाय सभी सोने के अलावा 3 करधनी, हाफ करधनी, एक जोड़ी तोड़ियां व हाय सभी चांदी के अलावा 50 हजार रुपए नगद चुरा ले गये।

हालांकि इसी कमरे में विजय शंकर की पत्नी रंजना सो रही थी। खटपट की आवाज सुन उसकी आंख खुली तो देखा कि चोर बख्शा आदि सामान लेकर भाग रहे थे। वह चिल्लाई सो परिजन जाग गये पर उनके कमरों की कुंडी बाहर से बंद थी। जिन्हें रंजना ने खोला तब वह बाहर आ सके।

वहीं चोर भरथना रोड़ स्थित वीरेन्द्र सिंह के मकान का ताला तोड़कर घर में घुसे तो घर खाली मिला। जिसके बाद उन्होंने बगल में विनोद कुमार के मकान/दुकान में घुसकर 13 सौ रुपए और इन्वर्टर चोरी की। इसी दौरान चोरों ने पास ही एक मकान में स्थित रघुराज सिंह की आढ़त का लाता तोड़कर गोलक में रखे 5 हजार रुपये व कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे 50 हजार रुपए चुरा ले गये। रघुराज सिंह ने ‌सुबह जब देखा तो बही-खाता बिखरे व टेबल टूटी मिली।

पीड़ितों ने चोरी होने की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूछताछ व छानबीन की। थानाध्यक्ष मुलेन्द्र सिंह ने कहा कि दो दुकान व एक घर में चोरी हुई है। जांच की जा रही है। शीघ्र ही खुलासा किया जायेगा।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

योगी सरकार के बुलडोजर का गलत इस्तेमाल : गरीब के आशियाने को उजाड़ा, सदमे में परिवार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कहते हैं कुर्सी की पावर सिर चढ़कर बोलती ...