Breaking News

शादी की ये तस्वीर शेयर कर दिलीप कुमार को अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि व कही बड़ी बात

दिलीप कुमार की मौत पर अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि पुरानी तस्वीर शेयर कर सलीम के किरदार को किया याद ‘ट्रेजडी किंग’ के नाम से मशहूर थे देश के पहले सुपरस्‍टार लखनऊउत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के निधन पर पुरानी तस्वीर साझा करते हुए शोक जाहिर किया है।

अखिलेश ने ‘मुगल-ए-आजम’ फिल्म में दिलीप के निभाए ‘सलीम’ के किरदार को याद करते हुए दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है। दिलीप कुमार के निधन पर सिनेमा से लेकर राजनीति के लोगों ने दुख जताया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उनके निधन पर श्रद्धांजलि दी है. वहीं, सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी दिलीप कुमार के निधन पर शोक प्रकट किया.

अखिलेश ने ट्वीट कर दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि दी है. इस ट्वीट में उन्होंने दिलीप कुमार के साथ अपनी एक पुरानी फोटो भी शेयर की है. अखिलेश ने कहा, “मौत उन्हें कहीं ले जा नहीं सकती और चाहने वालों की याद उन्हें कहीं जाने नहीं देगी. वो ‘मुग़ल-ए-आज़म’ का बगावती अंदाज़. ‘सलीम’ का अमर किरदार. आप कहीं नहीं जा सकते दिलीप साहब। श्रद्धांजलि.

About News Room lko

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...