Breaking News

Rishi Kapoor के अंतिम क्षणों का वीडियो हुआ था वायरल, अब मचा बवाल

बॉलिवुड अभिनेता ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं रहे। उनके निधन से शोक की लहर है वहीं उनके फैंस उनका वीडियो शेयर कर उनको याद कर रहे हैं श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो अस्पताल के अंदर का है।

ऋषि कपूर के अंतिम पलो का एक विडियो जो अस्पताल में किसी ने रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर डाल दिया और वो वायरल हो गया जिस पर फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्प्लोयीज ने अपनी तरफ से न सिर्फ आपत्ति जताई है बल्कि अस्पताल को एक कानूनी नोटिस भी भेजा गया है।

इस पर सर एनएच रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के ओफिसियल फेसबुक पेज पर सफाई देते हुए कहा गया है कि हम लोगो को अभी हाल ही में पता चला है कि एक मरीज का विडियो अस्पताल से सोसल मीडिया प्लेटफोर्म पर वायरल हो गया है।

हमारे लिए मरीज की गोपनीयता आर निजता हमेसा प्राथमिकता पर है और हम इस तरह के कृत्य की कड़ी निंदा करते है। जो भी अपराधी है उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

बता दे सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें ऋषि कपूर का पार्थिव शरीर रखा है और उसमे रणबीर कपूर एक पुजारी के साथ में कुछ करते हुए नजर आ रहे है। इसके अलावा वेन से जुड़ा हुआ एक विडियो भी सामने आया है जिससे उनकी निजता पर सवाल खड़े हो गये और इस पर ही काफी बवाल हो रहा है कि ऐसे बड़े अस्पतालों से विडियो कैसे बाहर आया।

आपको बता दें कि दो सालों तो तक ल्यूकेमिया से जूझने के बाद गुरुवार सुबह पौने नौ बजे बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में निधन हो गया। ऋषि कपूर की अंतिम अस्पताल से शुरू हुई। उनकी बॉडी को एम्बुलेंस से मुंबई के कालबादेबी स्थित चंदनवाडी दाहगृह में तक ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार हुआ।

इस मौके कुछ बॉलीवुड सेलेब्स और कपूर खानदान के सदस्य मौजूद थे। इस मौके पर अभिषेक बच्चन, अनिल अंबानी, सैफ अली खान, करीना कपूर सहित अन्य सेलेब्स मौजूद थे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

पूर्वाेत्तर रेलवे: संरक्षा महासम्मेलन के दौरान आयोजित की गईं विभिन्न विषयों पर कार्यशाला

• मण्डल रेल प्रबन्धक आदित्य कुमार और वरिष्ठ मण्डल संरक्षा अधिकारी डा शिल्पी कन्नौजिया ने ...