Breaking News

खत्म हुआ अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ और अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ का इंतज़ार, इस दिन दोनों फ़िल्में होंगी रिलीज़

अक्सर त्योहारों पर सिनेमाघरों में फिल्मों के क्लैश देखने को मिलते हैं। ऐसे में इस बार अक्षय कुमार की राम सेतु और अजय देवगन  की थैंक गॉड आमने सामने है।निर्देशक अभिषेक शर्मा की फिल्म ‘राम सेतु’ की कहानी एक आर्कियोलॉजिस्ट की है.

इस भूमिका में अक्षय कुमार नजर आयेंगे. इसमें अक्षय इस पड़ताल में निकलते हैं कि असल में राम सेतु है या नहीं, मगर उन्हें कई तरह की बाधाओं का सामना करना पड़ता है. इसी के इर्द-गिर्द पूरी कहानी बुनी गयी है.दोनों ही फिल्में 25 अक्तूबर को रिलीज होंगी.

25 अक्टूबर को अक्षय कुमार की #रामसेतु और अजय देवगन की थैंक गॉड रिलीज होगी। दोनों ही फिल्मों के लिए जहां दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट है, तो दूसरी ओर विवाद भी।

‘थैंक गॉड’ के ट्रेलर लॉन्च के साथ ही विवाद में आ गयी. जौनपुर कोर्ट में निर्देशक इंद्रकुमार, अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था. याचिकाकर्ता ने आरोप लगाया था कि फिल्म के जरिये धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की गयी है.

राम सेतु का ट्रेलर रिलीज हो गया है और सोशल मीडिया पर दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक ओर जहां इसके ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है तो दूसरी ओर फिल्म को उम्मीदों के मुताबिक नहीं बताया जा रहा है।

अक्षय कुमार और #अजयदेवगन सिनेमा के बड़े सितारे और अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं कि दोनों ने अपनी अपनी फिल्मों के लिए कितनी फीस ली है। अजय देवगन ने इस फिल्म के लिए 35 करोड़ की फीस ली है और फिल्म की लागत 100 करोड़ रुपये है. फिल्म के वीएफएक्स में काफी खर्च किया गया है. यह फिल्म पहले जुलाई में रिलीज होने वाली थी.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...