Breaking News

“VMateफिल्मिस्तान” अभियान का सफलतापूर्वक समापन

ट्रेंडिंग शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म, वीमेट के #VMateफिल्मीस्तान अभियान का सफलतापूर्वक समापन हुआ। वीमेट के दीवाली अभियान की तरह ही इस अभियान में भी एक भाग्यशाली विजेता ने बंपर पुरस्कार में कार जीती। हर किसी के लिए उपहार व पुरस्कारों के साथ, 5 भाग्यशाली विजेताओं ने टीवी जीते तथा 10 भाग्यशाली विजेताओं को स्मार्टफोन मिला। 4 लाख से ज्यादा प्रतिभागियों को 2.45 कराडे़ रु. के वाउचर मिले तथा 3.8 लाख से ज्यादा यूज़र्स ने 20 लाख रु. मूल्य के कैश पुरस्कार जीते।

#VMateफिल्मीस्तान अभियान एक ब्लॉकबस्टर अभियान था, जिसमें 5 लाख से ज्यादा लागों ने हिस्सा लेकर 20 लाख से ज्यादा वीडिया बनाए। यह अभियान अत्याधिक लोकप्रिय हुआ तथा इसमें पहली बार बॉलिवुड फिल्मों के अनोखे वीआर स्टिकर्स प्रस्तुत किए गए। इसके तहत क्रिएटर्स एक टैप पर खुद को विभिन्न मूवीज़ के दृश्यों में रखकर अपने पसंदीदा मूवी किरदार के साथ अपने वीडियों बना सकते थे। इस अभियान के तहत बनाये गए वीडियोज का 7.3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया तथा यह अभियान अत्याधिक सफल रहा।

भारत के पहले वीआर स्टिकर अभियान में क्रिएटर्स का मशहूर बॉलिवुड मवूीज़, जैसे बाहुबली पीके दंगल एवं 3 इडियट्स आदि के वर्चुअल सेट्स पर जाने और अपने पसंदीदा दृश्यों में अभिनय करने का अवसर मिला। इसके अलावा जंगल में घूमते शेर का वीआर स्टिकर सबसे पसंदीदा वीआर स्टिकर बना। इन-बिल्ट डायलॉग्स, नाटकीय र्ंगीत एवं प्रोफेशनल ईएफएक्स वाले इन अद्वितीय वीआर स्टिकर्स को अनेक यूज़र्स ने इस्तेमाल किया, जिन्होनें एक निडर अंदाज़ में शेर के साथ जंगल में घूमने के वीड़ियो बनाये।

मिस निशा पोखरियाल, एसोसिएट डायरेक्टर वीमेट ने कहा, वीमेट वीआर स्टिकर्स प्रस्तुत करने वाला भारत का पहला प्लेटफॉर्म है। इसे बॉलिवुड थीम के साथ मिलाकर हमने विविध इन-बिल्ट वीडियो इफेक्ट्सं के साथ लोगों को मवूी के दृश्यों में मुख्य भूमिका निभाने का मौका दिया। हमें पूरे भारत से शानदार प्रतिक्रिया मिली है और हम भविष्य में ऐसे और अभियान प्रस्तुत करने के लिए कार्यरत हैं।

वीमेट का प्लेटफॉर्म वीडियो फॉर्मेट में जीवन के पलों को दुनियां से साझा करने का भारत का पसंदीदा डिजिटल माध्यम बन गया है। आम जिंदगी एवं त्योहारों की खुशी मनाने के लिए कई भारतीय वीमेट पर अपने वीडियोज के माध्यम से लाखों रुपये अर्जित कर रहे हैं। हाल ही में वीमेट ने दो ऊर्जा सो भरपूर अभियान- दीवाली के दौरान रोशन करो इंडिया तथा भारत के लोकप्रिय रियल्टी शो ‘नच-बलिए सीज़न 9’ के साथ गठबंधन में वीमेट नच बलिए लखपति अभियान संपन्न किए। वीमेट फिल्मिस्तान अभियान की तरह ही इन दोनों अभियानों का भी भारत में लाखों यूज़र्स की रिकॉर्डतोड़ प्रतिभागिता हासिल हुई।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...