Breaking News

हार्दिक के ट्रेनर ने बताई उनके न्यूजीलैंड दौरे से हटने की असली वजह, कहा :’फिटनेस टेस्ट में…’

हार्दिक पंड्या के ट्रेनर का खुलासा, ‘फिटनेस टेस्ट में नहीं हुए फेल’, बताई न्यूजीलैंड दौरे से हटने की असली वजह टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या भारत ए के न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गए हैं और इसकी वजह उनके फिटनेस टेस्ट में फेल होने को बताई गई है। लेकिन अब उनके ट्रेनर ने खुलासा किया है कि पंड्या 100 फीसदी फिट हैं और उन्होंने कोई फिटनेस टेस्ट ही नहीं दिया है।मुताबिक, हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड दौरे से अपने ट्रेनर एस रजनीकांत के कहने पर हटे हैं।

 

इस रिपोर्ट के मुताबिक पंड्या के ट्रेनर रजनीकांत का मानना है कि अभी इस स्टार ऑलराउंडर को अपनी ट्रेनिंग जारी रखनी चाहिए और वह नहीं चाहते हैं पंड्या अभी इंटरनेशनल मैचों का वर्कलोड लें।

पंड्या के ट्रेनर ने कहा, ‘वह 100 फीसदी फिट हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है। लेकिन मैं नहीं चाहता हूं कि वह लगातार होने वाले इंटरनेशनल मैचों का वर्कलोड लें। अब तक कोई फिटनेस टेस्ट नहीं हुआ है, तो उनके फिटनेस टेस्ट में फेल होने का सवाल ही नहीं उठता।’

इससे पहले शनिवार को आई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि पंड्या इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के लिए गए कुछ फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए थे।

इस वजह से वह भारत ए के न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गए थे और अब उनके टीम इंडिया के साथ भी इस दौरे पर जाने की संभावना नहीं है। लेकिन पंड्या जिस भारत ए टीम का हिस्सा थे, उसमें सीनियर टीम के लिए आवश्यक यो यो टेस्ट नहीं होता।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...