Breaking News

पत्नी ने नहीं बनाया खाना,पति ने लगा ली फांसी

अलीगढ़। एक युवक ने महज इस बात पर मौत को गले लगा लिया कि उसका अपनी पत्नी से खाना न बनाने को लेकर विवाद हो गया था। मारपीट की शिकायत लेकर रविवार को पत्नी थाने के लिए निकली तो पति ने घर में फंदे पर झूल गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सासनी गेट के मोहल्ला पला साहिबाबाद निवासी धर्मेन्द्र (26) पुत्र प्रेमचंद्र मजदूरी करता था। उसके परिवार में दो बच्चे और पत्नी प्रीति है। परिजनों के मुताबिक रविवार की रात रोजाना की तरह ही धर्मेंद्र घर पहुंचा और पत्नी से खाना बनाने के लिए कहा। पत्नी ने खाना बनाने से मना किया तो दोनों के बीच इसी को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच पत्नी प्रीति घर से थाने जाने की धमकी देकर चली गई।
पत्नी के घर से निकलते ही धर्मेन्द्र ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और फंदे से लटक गया। पत्नी घर वापस पहुंची तो शव लटका देख चीख निकल गई। चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। इंस्पेक्टर जावेद खां के अनुसार पत्नी के खाना न बनाने पर दंपती के बीच विवाद हुआ था। पत्नी थाने पहुंची तो युवक ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। शव को मोर्चरी भेज दिया गया है। अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है।

 

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...