Breaking News

मार्कशीट लेने की बात कह मायके के लिए निकली महिला हुई गायब, चार माह के बच्ची को घर पर छोड़ा, पति ने थाने में दी तहरीर

बिधूना। तहसील के थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र के गांव नगला हरीराम में चार वर्ष की बच्ची को घर पर छोड़ मायके से मार्कशीट लेने जाने की बात कह घर से निकली महिला गायब हो गयी। पति ने ससुराल फोन किया तो वहां नहीं पहुंचने की बात बतायी गयी। जिसके बाद पति ने पुलिस को तहरीर देकर पत्नी के लापता की सूचना दी है।

महिला हुई गायब

थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र के गांव नगला हरीराम निवासी कामिल खान पुत्र ईशन खान ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी अजीतमल थाना क्षेत्र के गांव निबाड़ी सबलपुर निवासी जूली बेगम (30 वर्ष) के साथ हुई थी। जिससे उसकी एक चार वर्ष की बेटी भी है।

सीएचसी में मनाया गया विश्व कैंसर दिवस, लोगों को किया गया जागरूक

बताया कि उसकी पत्नी जूली गुरुवार को अपनी चार वर्ष की बच्ची को घर पर छोड़कर मार्कशीट लेने मायके जाने की बात कर घर से चली गयी थी। जबकि घर पर उससे मेरे या परिवार के किसी सदस्य के साथ किसी भी तरह की कोई कहासुनी भी नहीं हुई थी।

महिला हुई गायब

बताया कि शाम को उसने अपने ससुर व सास को फोन कर जूली के ससुराल पहुंचने की जानकारी की तो उन्होंने बताया कि वह (जूली बेगम) निबाड़ी सबलपुर नहीं आयी है। बताया जिसके बाद उसने अपनी सभी रिश्तेदारों व परिचितों के यहां उसे तलाश किया पर उसका कोई पता नहीं चला है।

महिला हुई गायब

बताया कि उसकी पत्नी के पास वीवो का मोबाइल है जिसमें जिओ की सिम पड़ी है। जिसका नम्बर 72………है। काल करने पर जो कि बराबर बंद बोल रहा है। उसने रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई किए जाने की मांग की है। वहीं पुलिस ने कहा कि प्रार्थना पत्र मिला है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...