Breaking News

बेला में एजेंट ने ऑटो चालक के साथ की मारपीट, 56 सौ रूपए छीनने का आरोप, थाना पुलिस के न सुनने पर सीओ से की शिकायत

बिधूना। तहसील के थाना व कस्बा बेला में ऑटो चालक द्वारा एजेंटी का कमीशन देने से मना करने पर बस एजेंट द्वारा उसके साथ गालीज गौलाज करते हुए मारपीट करने के साथ उसकी जेब में पड़े 56 सौ रूपए निकाल लिये। थाना पुलिस द्वारा मामले में कोई कार्रवाई न करने पर पीड़ित ने पुलिस क्षेत्राधिकारी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

मारपीट

थाना बेला क्षेत्र के गांव महू निवासी शिव प्रताप सिंह चौहान ने शनिवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी बिधूना को दिये शिकायती पत्र में बताया कि वह दिबियापुर में ऑटो चलाता है। वह प्रतिदिन सुबह गांव से दिबियापुर जाता है और देर शाम वहां से लौटकर गांव आता है। बताया कि वह उससे प्रतिदिन एजेंटी मांगता है और उसके साथ अभद्र व्यवहार करता है।

मार्कशीट लेने की बात कह मायके के लिए निकली महिला हुई गायब, चार माह के बच्ची को घर पर छोड़ा, पति ने थाने में दी तहरीर

बताया कि बीते दिवस वह बेला से दिबियापुर जा रहा था। तभी ग्राम मनुआं पुर्वा निवासी पप्पू यादव जो कि बेला-दिबियापुर रोड़ पर चलने वाली बसों एजेंट हैं, ने उसका आॅटो रोक लिया। साथ ही 3 सौ रूप्ए प्रतितिदन के हिसाब से एजेंटी मांगने लगा। कहा कि इस रोड़ से निकलोगे तो मुझे रोज एजेंटी चाहिए।

मारपीट

बताया कि उसने कहा कि मैंने कहा कि मैं दिबियापुर में ऑटो चलाता हूं और मेरे ऑटो का रजिस्ट्रेशन भी है। तो तुम्हें किस बात की एजेंटी दूं। अगर इतने रूपए तुम्हें एजेंटी देंगे तो हम अपना परिवार कैसे पालेंगे। कहा कि जब मैंने कहा कि योगी महाराज की सरकार है हम थाने में शिकायत करेंगे। तो पप्पू यादव ने कहा कि उसने थाना खरीद रखा है। वह थाने में टैक्स देता है। मेरा कुद नहीं होगा।

सीएचसी में मनाया गया विश्व कैंसर दिवस, लोगों को किया गया जागरूक

जिसके बाद वह गाली गलौज करते हुए अपने घर के सामने ले गया। जहां पर पप्पू यादव ने उसके साथ मारपीट की और उसकी जेब मेें पड़े 56 सौ रूप्ए निकाल लिये। बताया कि मैं थाने में शिकायत करने गया तो कोई सुनवाई नहीं हुयी। जिसके बाद वह सीओ बिधूना केयहां शिकायत करने आया है।

मारपीट

उक्त शिकयत मिलने पर सीओ बिधूना महेन्द्र प्रताप सिंह ने पीड़ित को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए थानाध्यक्ष बेला को फोन कर मामले में न्याय सुंगत कार्रवाई करने को कहा है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन / राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...