Breaking News

समाधान दिवस में सोते रहे मुलाजिम जनता रही परेशान

चन्दौली। जनपद में भले ही सरकार सारी व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रहने का दम भर्ती हो पर आय दिन गोली मारकर लूट करना एवं समाधान दिवस में अधिकारियों का सोना यह साबित करता है। कि जनपद में शासन व प्रशासन कितना बेहाल है। यह तस्वीरें आज हो रहे सकलडीहा तहसील पर समाधान दिवस की है ।जहां पर सरकारी मुलाजिम बेखौफ होकर सोते रहे।

हो रही जो मुलाजिम सोने से फुर्सत पाया वह अपने मोबाइल में ही व्यस्त दिखे। जबकि काफी दिनों से लाक डाउन होने की वजह से सरकार ने समाधान दिवस को बंद किया हुआ था। परंतु समाधान दिवस के शुरू होने पर भी सरकारी कर्मचारी व सरकारी मुलाजिम सोते हुए नजर आए। अगर सरकारी लोगों का यही रवैया रहा तो आम आदमी कहां जाए सरकार को ऐसे लोगों को यहां आए दिन कोई ना कोई घटना घटी रहती है लेकिन आज का समाधान दिवस देख कर यह साबित हुआ कि इन घटनाओं में सरकारी कर्मचारियों का घटिया रवैया देखकर हाजिर होने वाली घटनाओं को अंजाम देने वाले व्यक्ति बिल्कुल बेकार हो चुके हैं।

क्योंकि पुलिस प्रशासन सरकारी कर्मचारी ऐसे ही आम आदमियों की बातों को अनसुना करते रहते हैं। पिछले कई दिनों से ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं। जिससे आम आदमियों का प्रशासन और सरकारी कर्मचारियों से भरोसा उठता नजर आ रहा है। अगर सरकारी कर्मचारी ऐसे ही करते रहे तो आम आदमी कहां जाएं।

रिपोर्ट-अमित कुशवाहा

About reporter

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...