Breaking News

‘‘सबसे खराब समय अब पीछे छूट चुका है, परिचालन अब स्थिर’’, विस्तारा सीईओ ने सेवाओं पर दिया अपडेट

विस्तारा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) विनोद कन्नन ने हाल ही में उड़ान व्यवधानों का सामना करने के बाद एयरलाइन के कर्मचारियों से गुरुवार को कहा कि अब ‘‘सबसे खराब स्थिति पीछे छूट गई है’’ और परिचालन स्थिर हो चुका है।

पायलटों की समस्याओं ने टाटा समूह की एयरलाइन को अस्थायी रूप से क्षमता में 10 प्रतिशत या प्रतिदिन 25-30 उड़ानों की कटौती करने के लिए मजबूर कर दिया था। कन्नन ने कहा कि नए वित्त वर्ष की शुरुआत चुनौतीपूर्ण रही है। एयरलाइन को 31 मार्च से दो अप्रैल तक महत्वपूर्ण परिचालन व्यवधान का सामना करना पड़ा।

यह स्वीकार करते हुए कि चीजों की बेहतर योजना बनाई जानी चाहिए थी, कन्नन ने कहा कि इससे काफी कुछ सीखने को मिला। उन्होंने कर्मचारियों को एक संदेश में कहा, ‘‘ हमारे ग्राहकों द्वारा महसूस की गई चिंता तथा हताशा उस दर्द के बाराबर है जिसे हमने अपने बहुचर्चित ब्रांड की विभिन्न हलकों में होती नकारात्मक टिप्पणी सुनकर महसूस किया… मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि सबसे खराब स्थिति अब पीछे छूट गई है और नौ अप्रैल 2024 को हमारे ऑन-टाइम प्रदर्शन (ओटीपी) के बढ़कर 89 प्रतिशत होने के साथ ही हमारा परिचालन स्थिर हो गया…’’

About News Desk (P)

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...