Breaking News

कार्तिक के लिए साल 2022 रहा बेस्ट इस हसीना संग मनाया क्रिसमस

 बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सोशल मीडिया पर क्रिसमस (Christmas) सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं. कार्तिक फोटोज में ‘शहजादा’ फिल्म की को-एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ दिखाई दे रहे हैं. कृति और कार्तिक (Kriti and Kartik New Movie) की क्रिसमस सेलिब्रेशन फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. ‘शहजादा’ फिल्म एक्टर्स को साथ देख नेटीजन्स दोनों के अफेयर की चर्चाओं में लग गए हैं.

वायरल फोटो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Photos) हल्के रंग की हुड्डी और कृति सेनन (Kriti Sanon Photos) व्हाइट कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने कृति सेनन (Kartik Aaryan and Kriti Sanon) के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, ‘एक जानवर के साथ’.

कार्तिक (Kartik Aaryan Movies) की फोटोज पर नेटीजन्स भरभर कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘मुझे तो पहले से पता था इन दोनों का चक्कर है’, वहीं दूसरे ने लिखा- ‘शहजादा और उसकी प्रिंसेस’. एक कार्तिक-कृति के फैन ने लिखा- ‘हमें हमारा क्रिसमस गिफ्ट मिल गया.’

साल 2022 में जहां बॉलीवुड की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरीं, वहीं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Latest Movie) की फिल्म भूल-भूलैया 2 ने करीब 250 करोड़ का बिजनेस किया. अब कार्तिक (Kartik Aaryan Upcoming Movies) फिल्म ‘शहजादा’ में कृति सेनन (Kriti Sanon) और फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे.

About News Room lko

Check Also

म्यूजिक वीडियो एक जिंदगी यूट्यूब पर की गई रिलीज

रांची। एमकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित म्यूजिक वीडियो एक जिंदगी यूट्यूब पर रिलीज ...