Breaking News

अक्षय का वायरल क्रिसमस सेलिब्रेशन का वीडियो पत्नी ट्विंकल ने किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में परिवार के साथ गोवा में क्रिसमस (Christmas) सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर ने सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar Video) नाचते-गाते, गिटार बजाते हुए फुल मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar New Movie) के इस वीडियो पर उनकी ही पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने उन्हें ट्रोल कर डाला है. ट्विंकल खन्ना (Akshay Kumar Wife) ने अक्षय के वीडियो पर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) वीडियो में ब्लैक कलर की हाफ जैकेट, ब्लू डेनिम्स और चश्मा लगाए पूल किनारे गिटार बजाते हुए थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) के इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna Instagram) ने मजाकिया अंदाज में एक्टर को ट्रोल कर डाला है. ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के पोस्ट पर लिखा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि उस वक्त मैं कमरे में थी और इसे (अक्षय कुमार का डांस) नहीं देखा.’ ट्विंकल खन्ना ने कमेंट के साथ हंसने वाला इमोजी भी लगाया है.

साल 2022 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar Upcoming Movies) की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट गईं. अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘रक्षाबंधन’ और ‘रामसेतु’ तीनों ही फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं. बता दें अक्षय कुमार आने वाले साल में फिल्म ‘सेल्फी’ और ‘गोरखा’ में दिखाई देने वाले हैं.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...