Breaking News

एकतरफा प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने पहले युवती से किया बलात्कार व फिर गला दबाकर…

मध्य प्रदेश में एक युवती के साथ बलात्कार व मर्डर का सनसनीखेज मुद्दा सामने आया है. मध्य प्रदेश के सागर जिले मे गोपालगंज थाना क्षेत्र के मेनपानी गांव में एक युवती के साथ बलात्कार व गला दबाकर मर्डर कर दी गई है. बताया जा रहा है कि मुद्दा एकतरफा प्रेम प्रसंग था. एकतरफा प्रेम प्रसंग के चलते आरोपी ने युवती से पहले बलात्कार किया व फिर बाद में गला दबाकर मर्डर कर दी.

अधिकारियों की मानें तो सागर जिले की 18 वर्ष की लड़की बुधवार की शाम शौच करने खेतों में गई थी, तभी आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया व फिर गला दबाकर उसकी मर्डर कर दी.

पुलिस ने आरोपी की मां व एक भाई को हिरासत में ले लिया है. आरोपी युवक फरार है. बताया गया कि लडकी के द्वारा युवक को इन्कार कर दिया गया था व लड़की की विवाह भी कही तय हो गई थी. आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश देखा गया.

पुलिस ऑफिसर राजेश व्यास ने बोला कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि हुई है. आरोपी को पकड़ने लिए अभियान चलाया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि 20 वर्ष का आरोपी उसी गांव का है. जब लड़की के परिवार वालों ने लड़की की विवाह तय कर दी थी, जिससे वह गुस्से में था. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़की के परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी कि आरोपी उसे परेशान करता है.

About News Room lko

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...