Breaking News

विकलांग पेंशन बनवाने के बहाने से दिव्यांग किशोरी को अकेले में ले गया युवक व किया…

हाल ही में क्राइम का एक नया मुद्दा यूपी में मुजफ्फरनगर जिले से सामने आया है जहाँ एक कॉलोनी निवासी दिव्यांग किशोरी के साथ युवक ने विकलांग पेंशन बनवाने के बहाने से ले जाकर बलात्कार को अंजाम दिया है. इस मुद्दे में बताया जा रहा है कि पीड़ित परिजनों ने आरोपी समेत दो के विरूद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की शिकायत दायर की है.

मिली जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली क्षेत्र की कॉलोनी निवासी ने शिकायत में यह बताया कि, ”उसकी 14 वर्ष की बेटी दिव्यांग है. पीड़ित ने बताया कि पुरकाजी क्षेत्र के गांव दुहेली तुगलकपुर निवासी एक युवक का घर आना-जाना था. बृहस्पतिवार को युवक अपने एक अन्य साथी के साथ उसके घर पहुंचा व दिव्यांग किशोरी की विकलांग पेंशन बनवाने के लिए उसे अपने साथ ब्लॉक में ले जाने की बात कही. युवकों पर विश्वास कर परिजनों ने किशोरी को उनके साथ भेज दिया.”

अब इस मुद्दे में यह आरोप है कि, ”दोनों युवक किशोरी को गांव शेरपुर ले गए, जहां एक मकान में ले जाकर एक युवक ने किशोरी के साथ बलात्कार किया. इसके बाद आरोपी किशोरी को उसके घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए.” वहीं पुलिस का बोलना है कि, जैसे ही पीड़िता ने परिजनों को घटना की जानकारी दी वह थाने आए व शिकायत दायर की. अब इस मुद्दे में दोनों आरोपियों के विरूद्ध नामजद रिपोर्ट दायर कर पुलिस ने जाँच प्रारम्भ कर दी है.

About News Room lko

Check Also

ऐशबाग-सीतापुर रेलखण्ड के मध्य चलाया गया संरक्षा जागरूकता अभियान

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में संरक्षा के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य हेतु मण्डल ...